Friday, February 22, 2019
BREAKING NEWS

Haryana

हरियाणा की अढ़ाई करोड़ जनता है मेरा परिवार इस परिवार के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखुुंगा : मुख्यमंत्री मनोहर लाल

February 11, 2019 09:08 AM

हरियाणा की अढ़ाई करोड़ जनता है मेरा परिवार इस परिवार के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखुुंगा : मुख्यमंत्री मनोहर लाल
मैरिट के आधार पर नौकरियां देकर बीजेपी की हरियाणा सरकार ने कि बेरोजगार युवाओं को करी ताकत प्रदान
बीजेपी की बढ़ती ताकत को देखकर कांग्रेस पार्टी ने देश के इतिहास में पहली बार उतारा वर्तमान विधायक
जींद दस फरवरी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता ही मेरा परिवार है, इस परिवार के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी जायेगी। पूर्ववर्ती सरकारों में नेता अपने परिवार के लोगों के घरों को भरने का काम करते थे लेकिन बीजेपी की वर्तमान सरकार ने हरियाणा प्रदेश से इस औछी परम्परा को खत्म कर एक नया इतिहास रचने का काम किया है। प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में बराबर विकास करवाया जा रहा है। युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां प्रदान की जा रही है। जिसकी बदौलत आज हरियाणा प्रदेश के युवा से लेकर बुजुर्ग तक सभी में उत्साह का संचार है। प्रदेश में बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता को विपक्षी राजनैतिक दलों में खलबली मची हुई है, लेकिन जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के साथ है,आने वाले लोक सभा तथा विधानसभा के चुनाव में एक बार फिर हमारी सरकार बनेगी और जींद ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का नक्षा बदलने का काम करके दिखायेगी।
मनोहर लाल ने यह विचार जींद के बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता बैठक को सम्बोन्धित करते हुए व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लोगों की भावनाओं एवं आकाक्षंाओं के अनुरूप आगे बढ़ रहा है, अगर यह कहा जाये कि श्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री पद सम्भालने के बाद देश के अच्छे दिन आ गये है तो कोई बड़ी बात नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जींद उप चुनाव के बाद मैनें कई राज्यों का दौरा किया है वहां लोग बीजेपी की जीत की बधाई के साथ- साथ कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला की हार की बधाई भी खूब दे रहे है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता का जो अपार प्यार मिल रहा है उसे देखकर पूरा यकीन हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में पहले से अधिक सीटें जीतकर एक बार फिर से सत्तासीन होने जा रही है। विपक्षी राजनैतिक दलों के लोग बेसक खुलकर नहीं कर रहे हो लेकिन दबी जुबान में वे भी कहते है कि भारत का प्रधानमंत्री वास्तव में है तो ईमानदार। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने हरियाणा में दस साल राज किया लेकिन जींद के विकास को लेकर उनके कानों पर कोई जूं नहीं रैंगी लेकिन हमारी सरकार ने बनते ही जींद जिला के विकास पर विशेष ध्यान दिया गया, यहां के लोगों के बाईपास बनाने की वर्षों पुरानी मांग को पूरा किया गया। उन्होंने बीजेपी प्रत्याक्षी कृष्ण मिढ़ा को भारी मतों के अन्तर से जीताने के लिए जींद के हर मतदाता का हार्दिक धन्यवाद किया और लोगों को आहवान किया कि वे इस जीत के सिलसिले को बरकरार रखें, बाकि जींद के विकास तथा लोगों की भलाई का जिम्मा मुझ पर छोड़ दें।
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने सम्बोन्धन का शुभारम्भ जींद के लोगों को जींद उप चुनाव जीत बधाई देते हुए किया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि इस जीत के पिछे भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान झुझारू एवं मेहनती कार्यकर्ताओं का सबसे बड़ा हाथ है। उन्होंने कहा कि जब से देश एवं प्रदेश में बीजेपी ने बागड़ोर सम्भाली है तभी से सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम किये जा रहे है, जिसका फायदा अब पार्टी को मिलना शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार का पहले दो साल कार्यकाल तो पिछली सरकारों द्वारा खोदे गये गडडों को भरने में लग गया, लेकिन अब प्रदेश में विकास के लिए जीटी रोड़ तैयार हो चुका है, जिस पर विकास की गाड़ी सरपट दौड़ेगी।
जींद के नव निर्वाचित विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा ने जींद उप चुनाव में जीत दिलवाने के लिए हर कार्यकर्ता एवं मतदाता का धन्यवाद किया। कार्यक्रम को परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने भी सम्बाधित किया । उन्होंने हरियाणा सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखा। उन्होंने कई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताकर इन योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगों का आहवान किया। कार्यक्रम में उचाना की विधायक प्रेमलता, सफीदों के विधायक जसबीर देशवाल, महामंत्री संजय भाटिया, हरियाणा हाऊसिंग फैण्डरेशन के चैयरमेन डॉक्टर ओपी पहल, सीता राम बागड़ी, बीजेपी जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा, बीजेपी प्रदेश सचिव जवाहर सैनी, बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष पुष्पा तायल, मास्टर गोगल, पूर्व मंत्री रामकिशन वैरागी, टेकराम कण्डेला, शमशेर खरकड़ा, सुरेश दनौना, सज्जन गर्ग, रामफल लौट व बीजेपी के वरिष्ठ एवं कनिष्ठ पदाधिकारी तथा क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

हरियाणा विधानसभा में उठा नेता प्रतिपक्ष का मुद्दा, विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हां हमारी अब है अलग पार्टी

पुलिस एसआई राजपाल ने ईमानदारी का दिया परिचय

गुरू रविदास जी द्वारा बताए समरसता और समभाव के मार्ग का अनुसरण करें- राज्यपाल

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष राव कमलबीर सिंह कांग्रेस में शामिल

किसान सम्मान निधि योजना का प्रधानमंत्री 24 फरवरी को करेंगे शुभारंभ

अनपढ़ता है रिमोट कंट्रोल, शिक्षा से व्यक्ति जीवन का खुद ले सकता है फैसला : जया किशोरी

नलोई के वार्ड न0 8 मे सफाई व्यवस्था चरमराई , गदे पानी मे तबदील हुई गलिया

इनेलो के हल्का युवा प्रधान बने विशाल मिर्धा।

हरियाणा का एक और जवान हवलदार संदीप शहीद

खराब खड़े ट्रक में भिड़ा ट्रक, ओवरब्रिज पर तीन घंटे जाम