Monday, April 22, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

Haryana

सीएम ने कहा-जींद हरियाणा का बीच सै, लोग बोले-फेर इसनै ही राजधानी बणा दो

February 11, 2019 06:55 PM
सन्नी मग्गू

सीएम ने कहा-जींद हरियाणा का बीच सै, लोग बोले-फेर इसनै ही राजधानी बणा दो
सन्नी मग्गू
जींद, 11 फरवरी
कैथल रोड पर पार्टी कार्यालय में लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने जब यह कहा कि जींद हरियाणा के बीच में स्थित है। तभी सामने बैठे लोगों ने कहा कि फेर इसनै हरियाण की राजधानी बना दो। सीएम ने कहा कि पंजाब नै खूंटा गाड़ रखा सै। चंडीगढ़ का मामला ऐसा है कि पंजाब व हरियाणा को मिलकर कोई फैसला करना पड़ैगा। पंजाब छोड़ैगा तो हाम भी छोड़ दयांगे। ये बात कहीं निकल जाए आगे तक। मुंह से निकल बात कई बार सच्ची हो जाती है।
बाक्स-
स्व. मिढ़ा इशारों में कहते थे कृष्ण का हाथ पकड़ लो, सही आदमी गलत पार्टी में था
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि स्व. हरिचंद मिढ़ा बहुत नेक आदमी थे। विधानसभा में जब भी वे मिलते थे तो झुक कर नमस्कार करते थे। मैं कहता था कि आप बुजुर्ग हो, इसलिए झुक कर प्रणाम न किया करो। वे कहते थे आपका ओहदा बड़ा है। कई बार वे घर भी आ जाते थे। मैं कहता था कि सही आदमी गलत पार्टी में फंसा हुआ है। वे इशारों में कहते थे कि आप कृष्ण का हाथ पकड़ लो। तब इस तरह की बात नहीं सोची थी, लेकिन विधि का विधान है। आप लोगों ने इन्हें जिताया है। ये भाजपा के कार्यकर्ता की तरह मंझे हुए हैं। जैसे हम वैसे ये। जैसे ये वैसे हम। इनमें और हमारे में कोई अंतर नहीं है।
बाक्स-
सुरजेवाला को पता चल गया, हम धन्यवाद करने आए-बराला
्रभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपना संबोधन शुरू करने से पहले भारत माता के जयकारे लगवाए। लोगों में जोश देखकर उन्होंने कहा कि अब सुरजेवाला को पता लग गया है कि हम धन्यवाद करने आए हुए हैं। बराला ने कहा कि जींद की जीत के पीछे भाजपा के निष्ठावान जुझारू एवं मेहनती कार्यकर्ताओं का बड़ा हाथ है। जब से देश एवं प्रदेश में भाजपा ने बागडोर सम्भाली है, तभी से सभी वर्गो के कल्याण के लिए काम किये जा रहे हैं, जिसका फायदा अब पार्टी को मिलना शुरू हो गया है। प्रदेश में भाजपा की सरकार का पहले दो साल कार्यकाल तो पिछली सरकारों द्वारा खोदे गये गड्ढों को भरने में लग गया। अब प्रदेश में विकास के लिए जीटी रोड तैयार हो चुका है, जिस पर विकास की गाड़ी सरपट दौड़ेगी।
बाक्स-
आपके धन्यवाद को मेरी डिक्शनरी में शब्द नहीं-मिढ़ा
जींद के नव निर्वाचित विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा ने उपचुनाव में जीत दिलवाने के लिए हर कार्यकर्ता एवं मतदाता को बधाई देते हुए कहा कि मेरी डिक्शनरी में शब्द नहीं हैं कि आपका धन्यवाद किस तरह से करूं। मिढ़ा ने कहा कि लोग कहते थे कि इनेलो के कार्यकर्ता मजबूत हैं, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सबको पीछे छोड़ दिया। उन्होंने लोगों से कहा कि वे सरकार की नीतियों को जनता के बीच लेकर जाएं। समारोह में उचाना विधायक प्रेमलता, सफीदों विधायक जसबीर देशवाल, पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला, प्रदेश सचिव जवाहर सैनी, महामंत्री संजय भाटिया, हरियाणा हाउङ्क्षसग फेडरेशन के चेयरमैन डॉ. ओपी पहल, जिला प्रधान अमरपाल राणा, संतलाल चुघ, युवा नेता मास्टर गोगल, टेकराम कंडेला, जसबीर सैनी ठेकेदार, कालू आहुजा, राजु लखीना, शन्टी सेठी, सज्जन गर्ग, संजय धवन, वेद विरमानी आदि मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया

निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाई

सैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शन

कृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करें

वर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनी

रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी

कैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे

ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

हरियाणा का 2019 चुनावी संग्राम,रोहतक का रगड़ा सबसे खतरनाक

अनाज मंडी में हुई 7 लाख 32 हजार 665 क्विंटल गेहूं की आवक