Sunday, April 21, 2019
BREAKING NEWS
फुरलक गांव में जोहड़ के घाट में धांधली लोकसभा आम चुनाव जीतने के लिए बनी भाजपा नेताओं की रणनीति -23 मई का चुनाव परिणाम विस चुनाव की पटकथा लिखेगा 23 कन्याओं के विवाह का साक्षी बनेगा शहर नरवानाचेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोधलोकसभा चुनाव को लेकर बाबैन में निकाला फ्लग मार्चमिस ब्यूटीफुल का ताज सजा वैशाली व अंशप्रीत के सिर परनहर में कूदे देश के तीसरे बड़े चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग का शव मिला ,रोहित और साक्षी के बीच हुआ था झगड़ा?हरियाणा के सभी वकीलों का टोल फ्री हो: जयहिन्दकलायत-सरकारी स्कूलों में पढ़ेंगे शिमला गांव के बच्चे पंचायत ने शुरू किया अभियानकलायत सोसाइटी सदस्यों का आरोप, कैथल सोसाइटी को लाभ पहुंचाने के लिए प्रबंधक कर रहा अपनी शक्तियों का दुरुपयोग

Haryana

सैनी की सरकार बनने पर प्रत्येक युवाओं को दिया जायेगा रोजगार-सुरेश

February 12, 2019 12:33 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

सैनी की सरकार बनने पर प्रत्येक युवाओं को दिया जायेगा रोजगार-सुरेश
भिवानी, 12 फरवरी 2019,
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के प्रवक्ता सुरेश सैनी ने कहा कि लोसुपा और बसपा का गठबंधन हरियाणा की राजनीति में एक मिल का पत्थर साबित होगा। प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनते ही प्रत्येक परिवार से युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार दिया जायेगा। लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो सांसद राजकुमार सैनी ने 36 बिरादरी को साथ लेकर समानता की बात कही है। उन्होंने कभी किसी के सामने घुटने न टेककर सिद्धांतों से समझौता न करके 4-4 बार सत्ता को ठुकरा दिया। आज हरियाणा के हालात ये है कि पढे-लिखे पी.एच.डी. किये हुये युवाओं को चतुर्थ श्रेणी की नौकरी करने के लिए बाध्य होना पड़ रहा है। जिस प्रकार हरियाणा के अनेक संगठन सांसद राजकुमार सैनी से गठबंधन कर नया आयाम स्थापित कर रहे हैं इससे साबित होता है कि सभी पार्टियों की नींद हराम हो चुकी है। प्रकोष्ठों के सभी पदाधिकारियों के द्वारा कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी सौंपी जा चुकी है। जैसा कि पिछले वर्ष 2016 में आरक्षण के नाम पर हरियाणा में जो तांडव हुआ तथा हरियाणा की भोली-भाली जनता को बर्गला कर दूसरे प्रदेश से आये हुए एक व्यक्ति ने युवाओं को गुमराह कर आपस में भाईचारा खराब किया और उस व्यक्ति के खिलाफ देशद्रोह को मुकद्दमा भी दर्ज है। सरकार उसे आज तक गिरफ्तार भी कर सकी है। प्रकाश आयोग ने भी जो रिपोर्ट पेश की उसमें सरकार की नाकामियां भी दर्शाई गई है।
सैनी ने कहा कि लोसुपा-बसपा गठबंधन दो नदियों का एक मेल है। सांसद राजकुमार सैनी के मुख्यमंत्री बनने पर सभी को समानता का अधिकार दिलाया जायेगा। सौ प्रतिशत आरक्षण देने पर कोई भी जाति आरक्षण से वंचित नहीं होगी। प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्र व 10 लोकसभा क्षेत्र में गठबंधन के अपने उम्मीदवार उतारकर हरियाणा में एक नया आयाम स्थापित करेंगे और हरियाणा की राजनीति को परिवारवाद छुटकारा दिलायेंगे। जो लोग पार्टियां बनाकर केवल अपने समाज व अपनी जाति के लोगों को टिकटे देते है उस परिपाटी पर न चलकर राजकुमार सैनी सभी को समान रूप से टिकटें देकर राजनीति में एक नई मिसाल पेश करेंगे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

फुरलक गांव में जोहड़ के घाट में धांधली

लोकसभा आम चुनाव जीतने के लिए बनी भाजपा नेताओं की रणनीति -23 मई का चुनाव परिणाम विस चुनाव की पटकथा लिखेगा

लोकसभा चुनाव को लेकर बाबैन में निकाला फ्लग मार्च

नहर में कूदे देश के तीसरे बड़े चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग का शव मिला ,रोहित और साक्षी के बीच हुआ था झगड़ा?

हरियाणा के सभी वकीलों का टोल फ्री हो: जयहिन्द

कलायत-सरकारी स्कूलों में पढ़ेंगे शिमला गांव के बच्चे पंचायत ने शुरू किया अभियान

कलायत सोसाइटी सदस्यों का आरोप, कैथल सोसाइटी को लाभ पहुंचाने के लिए प्रबंधक कर रहा अपनी शक्तियों का दुरुपयोग

नायब सैनी सहित 5 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

जहां सतगुरु आप आ गए वहां साध संगत भी अपने आप पहुंच जाती है : संत बाबा रामसिंह जी

युवक की संदिग्ध हाल में मौत, शव को लेकर उलझे परिजन