Tuesday, April 23, 2019
BREAKING NEWS
ललित के समर्थन में 84 पाल ने की पंचायत, टिकट काटने में षड्यंत्र रचा गया निजी स्कूलों को मिली चेतावनी, 23 अप्रैल तक सीटों की जानकारी दें, या अन्यथा होगी कार्रवाईबेकसूर धर्म पाल 3 साल से बंद हॉन्ग कॉन्ग की जेल मेंसैंकड़ों महिला पुरूषों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव कर सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार किया प्रदर्शनकृपया किसी भी पार्टी के प्रत्याशी वोट मांगकर शर्मिंदा न करेंवर्तमान समय में कानूनी साक्षरता का महत्व बढ़ गया है-प्रियंका सोनीकृष्णपाल गुर्जर ने चुनावी सभा में मनमोहन गर्ग को दिया विधानसभा के लिये आशीर्वाद।रोहित लामसर बने बॉडी बिल्डिंग एवं फिटनेस एसोसिएशन के मीडिया प्रभारीकैथल एसपी के साथ कैथल के गणमान्य व्यक्तियों बैठक ,कहा यातायात व्यस्था सुधारने में जनता सहयोग करे ऐलनाबाद-स्कूल संचालिका द्वारा 11वर्षीय छात्र के साथ मारपीट करने का मामला

Business

मैडम जी ओल्या नै मार दिए सारी फसल बर्बाद हो गी सै। म्हारा किमें समाधान करों

February 12, 2019 04:21 PM
तोशाम विष्णु दत्त शास्त्री

मैडम जी ओल्या नै मार दिए सारी फसल बर्बाद हो गी सै। म्हारा किमें समाधान करों
विष्णु दत्त शास्त्री,
तोशाम (भिवानी)। मैडम जी ओल्या नै मार दिए सारी फसल बर्बाद हो गी सै। म्हारा किमें समाधान करों। उक्त शब्द गांव थिलोड़ के किसानों ने सीएलपी लीडर किरण चौधरी को फसल दिखाते हुए कही। जिस पर सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने किसानों को आश्वासन दिया कि उनकी मांग को उठाया जाएगा।
सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि किसानों की प्राकृतिक आपदा के कारण फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई है। सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि एक तो भाजपा सरकार ने किसानों की दुर्दशा कर रखी है दूसरी तरफ प्राकृतिक आपदा ने इनकी मेहनत पर पानी फेर दिया है। सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा नेताओं ने जातिवाद का जहर घोल कर देश को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में 10 गुणा भ्रष्टाचार बढ़ा है और भिवानी की अनदेखी कर इसे 10 साल पीछे धकेल दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कहने के जीरो टोलरेंस का नारा देती है लेकिन इनके राज में महंगाई के साथ-साथ भ्रष्टाचार भी 10 गुणा बढ़ा है। प्रदेश की जनता जनविरोधी व नफरत फैलाने वाली भाजपा सरकार को चलता करने का मन बना लिया है। चौधरी ने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में जनता का जमकर शोषण किया है और अपने फायदे के लिए जनता के हितों की बली चढ़ाई है। भाजपा के जनविरोधी चेहरे का अब पूरी तरह से पर्दाफाश हो चुका है। आने वाले चुनाव को सभी को बेसब्री से इंतजार है ताकि भाजपाईयों को उनके कर्मों की सजा दी जा सके। झूठे विकास के नारे के साथ सत्ता में आई केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने विकास करवाने की बजाए विनाश पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में केवल जुमलेबाजी व झूठ की राजनीति की है। सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि किसानों की फसल ओलावृष्टि से पूरी तरह बर्बाद हो गई है। किसानों की समस्या को उठाया जाएगा। सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा किसान विरोधी सरकार है। सरकार को चाहिए किए जहां ओलावृष्टि से फसल बर्बाद हुई है वहां गिरदावरी करवाकर किसानों को मुआवजा दे तकि किसानों को कुछ राहत मिल सके। इस मौके पर एडवोकेट हरिसिंह सांगवान, महेंद्र नंबरदार, जेपी हसान, सज्जन संड़वा, उमेश बागनवाला, अनील थिलोड़, सुरेश पिलानियां, सुनील भारीवास, अमित पिलानियां, पवन जांगड़ा, संदीप जटान सरल, कृष्ण झांवरी, प्रवीण पायल आदि मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment

More in Business

10 लाख 35 हजार का चेक बाउंस होने पर 6 महीने की सजा

कैथल आढ़तियों की हड़ताल तुड़वाने के लिए एस डी एम ईशा कम्बोज हुई सक्रिय

लाइसेंस रिन्यू नही हुये तो शनिवार 13 अप्रैल से सरकार के खिलाफ कमेटी प्रांगण में अनिश्चितकालीन धरना

टूटे प्रधानगिरी के दो धड़े, उद्योगपत्तियों ने नाथीराम को घोषित किया मंडी प्रधान

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालकर आने पर पेट्रोल पंप पर मिलेगी छूट, जानें पूरा ऑफर

1 रुपये में रेडमी नोट 7 प्रो खरीदने का शानदार मौका

कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव में ,क्या गेहूं की खरीद सीधे हो पाएगी

ओटीटी क्षेत्र में क्षेत्रीय सामग्री की कमी ,दर्शक अब टीवी की तुलना में मीडिया स्ट्रीमिंग पर अधिक समय दे रहे हैं

करोड़ों की जीएसटी की चोरी, कारोबारी गिरफ्तार

फ्री मोबाईल सर्विस कैंप का आयोजन