Friday, February 22, 2019
BREAKING NEWS

Haryana

हरियाणा सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है

February 12, 2019 04:26 PM

हरियाणा सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है
करनाल(प्रवीण कौशिक)
प्रवासी भारतीय विदेशी पूंजी निवेशक दीपक चौहान के अभिभावक ठाकुर राजबीर सिंह चौहान द्वारा स्थानीय जिला सचिवालय के सामने किया जा रहा रोष प्रदर्शन आज तीसरे सप्ताह में भी जारी है।
श्री चौहान ने धरना स्थल पर एक पत्रकार वार्ता में कहा कि एच.एस.आई.डी.सी. भू माफिया एवं सत्तारूढ़ माननीयों ने एच.एस.आई.डी.सी. के सैक्टर-3 एक्सटेंशन की खाली पड़ी भूमि पर अतिक्रमण करके इस सैक्टर की रिंग रोड़ पर अपनी दुकानें खोल ली हैं। इसी परिप्रेक्ष्य में प्लाट नं. 359 पर स्थापित आई.टी. कम्पनी इंटीग्रेटिड मोबाइल शॉल्यूसंस एंड सर्विसिज़ द्वारा प्रदेश के होनहार युवकों को नौकरी देने तथा प्रदेश में निरंतर विदेशी पंूजी निवेश लाने में भ्रष्ट अफसरशाही द्वारा रोड़ा अटकाया जा रहा है। विदेशी कम्पनियों के लिए इंफोरमेशन एंड डाटा प्रोग्रामिंग शुरू करने में सक्षम इस आई.टी. कम्पनी के मामले में भी सी.एम. सिटी करनाल आज हरियाणा प्रदेश का सबसे असुरक्षित, अविश्वसनीय एवं भयानक औद्योगिक क्षेत्र बन गया है। यहां उल्लेखनीय है कि क्षेत्र के कुछ शरारती तत्वों ने वर्ष 2016 के उत्तराद्र्ध में इस कम्पनी के चौकीदार तथा बिल्डिंग पर पत्थरबाजी करके शीशे तोड़ दिए थे, जिसकी सिटी पुलिस थाने में एफ.आई.आर. नम्बर 0827 दिनांक 13.08.2016 दर्ज की गई थी परन्तु पुलिस ने सत्तारूढ़ माननीयों के उक्त पालतु गुंडों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।
श्री चौहान ने कहा कि हरियाणा सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा प्रवासी भारतीयों से किए गए वायदे झूठ का पुलिंदा सिद्ध हो रहे हैं। प्रवासी भारतीयों द्वारा सी.एम. सिटी के एच.एस.आई.डी. सी. सैक्टर में विदेशी पूंजी निवेश से खरीदे गए अधिकांश प्लाट बिक चुके हैं अथवा खाली पड़े हैं, क्योंकि एन.आर.आई प्लाट धारकों को उनकी प्रोजेक्ट शुरु करने के लिए न्यूनतम सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं।
श्री चौहान ने कहा कि अब तक सैंकड़ों लोग धरना स्थल पर पहुंच कर उनके न्याय युद्ध को अपना समर्थन दे चुके हैं। आज के रोष प्रदर्शन में श्री चौहान का साथ देने वालों में बीजना के सतपाल त्यागी, करनाल के बीर सिंह लाठर, गोल्डी गोरा, कुलदीप सिंह काम्बोज, गोन्दर के रमेश कुमार, अनिल कुमार तथा रसीना के रतन सिंह फौजी शामिल रहे।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

हरियाणा विधानसभा में उठा नेता प्रतिपक्ष का मुद्दा, विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हां हमारी अब है अलग पार्टी

पुलिस एसआई राजपाल ने ईमानदारी का दिया परिचय

गुरू रविदास जी द्वारा बताए समरसता और समभाव के मार्ग का अनुसरण करें- राज्यपाल

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष राव कमलबीर सिंह कांग्रेस में शामिल

किसान सम्मान निधि योजना का प्रधानमंत्री 24 फरवरी को करेंगे शुभारंभ

अनपढ़ता है रिमोट कंट्रोल, शिक्षा से व्यक्ति जीवन का खुद ले सकता है फैसला : जया किशोरी

नलोई के वार्ड न0 8 मे सफाई व्यवस्था चरमराई , गदे पानी मे तबदील हुई गलिया

इनेलो के हल्का युवा प्रधान बने विशाल मिर्धा।

हरियाणा का एक और जवान हवलदार संदीप शहीद

खराब खड़े ट्रक में भिड़ा ट्रक, ओवरब्रिज पर तीन घंटे जाम