Sunday, April 21, 2019
BREAKING NEWS
फुरलक गांव में जोहड़ के घाट में धांधली लोकसभा आम चुनाव जीतने के लिए बनी भाजपा नेताओं की रणनीति -23 मई का चुनाव परिणाम विस चुनाव की पटकथा लिखेगा 23 कन्याओं के विवाह का साक्षी बनेगा शहर नरवानाचेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोधलोकसभा चुनाव को लेकर बाबैन में निकाला फ्लग मार्चमिस ब्यूटीफुल का ताज सजा वैशाली व अंशप्रीत के सिर परनहर में कूदे देश के तीसरे बड़े चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग का शव मिला ,रोहित और साक्षी के बीच हुआ था झगड़ा?हरियाणा के सभी वकीलों का टोल फ्री हो: जयहिन्दकलायत-सरकारी स्कूलों में पढ़ेंगे शिमला गांव के बच्चे पंचायत ने शुरू किया अभियानकलायत सोसाइटी सदस्यों का आरोप, कैथल सोसाइटी को लाभ पहुंचाने के लिए प्रबंधक कर रहा अपनी शक्तियों का दुरुपयोग

Crime

दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल

February 12, 2019 05:25 PM
सुरजीत यादव अमेठी

दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल

अमेठी। अमेठी के शुकुलबाजार क्षेत्र में ग्यासपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास गॉव के खड़े युवकों को अनियत्रित कार के जोरदार टक्कर से दो मवेशी सहित दो युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। इस घटना में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी मुताबिक थाना क्षेत्र शुकुलबाजार के ग्यासपुर निवासी पवन यादव पुत्र बृजलाल 20 वर्षीय और सूरजचंद पुत्र सहीराम 35वर्षीय गयासपुर प्राथमिक विद्यालय के पास खड़े थे कि रानीगंज से शुकुलबाजार की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियत्रित कार ने टक्कर मार दी।

(MOREPIC1)

इस जोरदार दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों के साथ ही सड़क किनारे बैठी महिला मातादेई पत्नी रघुनन्दन भी गम्भीर रूप से घायल हो गयी हैं एवं कार की चपेट में आने से एक गाय ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना में सभी घायलों को सीएचसी शुकुलबाजार लाया गया। जहां डॉक्टरों ने पवन और सुराचंद को मृत घोषित कर दिया और मातादेई को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं दूसरी घटना थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल के पूरे शुक्लन के पास हुआ है बताया जा रहा है कि बोर्ड परीक्षा देकर वापस लौट रहे छात्र मो. राकिब पुत्र मो. शमीक 20 वर्षीय दूसरा युवक रियाज पुत्र सब्बीर निवासी उतेलवा कमैरौली थाना क्षेत्र का छात्र परीक्षा देकर आ रहे थे कि परीक्षा देकर जेबी पब्लिक इण्टर कालेज से लौट रहे छात्र मो. फरहान पुत्र फुरकान दूसरा बाइक सवार अनवार पुत्र अफजाल पूरे शुक्लन मोड़ के पास हुये आमने सामने भिड़न्त में राकिब की मौत हो गयी। गुस्साये राहगीरो ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया परन्तु पुलिस के समझाने बुझाने के बाद मामला शान्त हुआ।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

हैवानियत -पति ने पत्‍नी के तोड़े हाथ-पांव, कुल्‍हाड़ी से भी काटा

फरीदाबाद सेक्टर 22 में बेरहमी से तलवार से गला काटकर हत्या कर दी गयी।

मादक पदार्थ तस्कर को 10 वर्ष कारावास तथा एक लाख रुपए जुर्माना

नरवाना निवासी छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवारों युवकों ने चाकूओं से किया हमला

चाचा ही करता था तीनो बहनों से छेड़छाड़

कैथल पुलिस ने दो निर्दोष नागरीकों को नशा तस्करी मामले में फंसानें के प्रयास नाकामयाब किया

हरियाणा की डांसर से दिल्ली में गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

कैथल पुलिस की मुहीम नशा तस्करों की धरपकड़

पुलिस पर लाठी- डंडों से हमला, 6 पुलिसकर्मी घायल

माँ, बेटा और पौत्र सभी नशा तस्करी में शामिल ,कई मामले दर्ज