Friday, February 22, 2019
BREAKING NEWS

Crime

दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल

February 12, 2019 05:25 PM

दो अलग-अगल सड़क हादसे में तीन युवक सहित दो मवेशी की मौत, तीन युवक घायल

अमेठी। अमेठी के शुकुलबाजार क्षेत्र में ग्यासपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास गॉव के खड़े युवकों को अनियत्रित कार के जोरदार टक्कर से दो मवेशी सहित दो युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। इस घटना में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी मुताबिक थाना क्षेत्र शुकुलबाजार के ग्यासपुर निवासी पवन यादव पुत्र बृजलाल 20 वर्षीय और सूरजचंद पुत्र सहीराम 35वर्षीय गयासपुर प्राथमिक विद्यालय के पास खड़े थे कि रानीगंज से शुकुलबाजार की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियत्रित कार ने टक्कर मार दी।

इस जोरदार दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों के साथ ही सड़क किनारे बैठी महिला मातादेई पत्नी रघुनन्दन भी गम्भीर रूप से घायल हो गयी हैं एवं कार की चपेट में आने से एक गाय ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना में सभी घायलों को सीएचसी शुकुलबाजार लाया गया। जहां डॉक्टरों ने पवन और सुराचंद को मृत घोषित कर दिया और मातादेई को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं दूसरी घटना थानाक्षेत्र बाजार शुक्ल के पूरे शुक्लन के पास हुआ है बताया जा रहा है कि बोर्ड परीक्षा देकर वापस लौट रहे छात्र मो. राकिब पुत्र मो. शमीक 20 वर्षीय दूसरा युवक रियाज पुत्र सब्बीर निवासी उतेलवा कमैरौली थाना क्षेत्र का छात्र परीक्षा देकर आ रहे थे कि परीक्षा देकर जेबी पब्लिक इण्टर कालेज से लौट रहे छात्र मो. फरहान पुत्र फुरकान दूसरा बाइक सवार अनवार पुत्र अफजाल पूरे शुक्लन मोड़ के पास हुये आमने सामने भिड़न्त में राकिब की मौत हो गयी। गुस्साये राहगीरो ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया परन्तु पुलिस के समझाने बुझाने के बाद मामला शान्त हुआ।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

अपहरण के बाद कर दी थी युवक की हत्या, प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

तोशाम में हत्या करने एवं शव को खुर्द खुर्द करने का मामला दर्ज पुलिस ने दो जेसीबी के माध्यम से खुदाई शुरू की

विदेशी व भारतीय करंसी लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

बल्लबगढ़ में चोरी, लूटपाट, सरेआम चलाई जा रही है गोलियां, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

दो लाख 50 हजार रुपए मूल्य का 70 ग्राम चिट्टा व तस्करी में प्रयुक्त डस्टर गाडी बरामद

हरियाणा में बेखौफ बदमाश ,दो प्रॉपर्टी डीलरों को मारी गोली

2 गिरफ्तार कब्जे से सौर उर्जा प्लांट की 4 बैटरियां व बाइक बरामद

जींद डिटेक्टिव टीम को वाहन चोर पकडऩे में मिली बढ़ी कामयाबी

पहले कार से मारी टक्कर, फिर मारपीट कर किया घायल

महिला ने किया 9 साल के बच्चे के साथ रेप ,मामला दर्ज