Friday, February 22, 2019
BREAKING NEWS

Political

हरियाणा के लोगो को गुमराह करने आये है मोदी : अशोक तंवर

February 12, 2019 08:28 PM
हरियाणा के लोगो को गुमराह करने आये है मोदी : अशोक तंवर
भाजपा नेतृत्व देश और प्रदेश की तरक्की में लगातार नाकाम  
यूपी के लखनऊ में प्रियंका ओर राहुल की यात्रा को मिला भरपूर जनसमर्थन : अशोक तंवर
लोकसभा के साथ हो सकते है विधानसभा चुनाव
 
रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर मंगलवार को सोनीपत में अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे। कार्यकर्ताओं के बीच केक काटकर अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया। तंवर ने कहा कि आज पीएम हरियाणा आये है और यहां झूठे वायदे कर जनता को गुमराह करने का काम करेंगे, लेकिन जनता इस बार उनका साथ नहीं देगी।
डा. अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा ओर उनकी सरकार को जुमलों की सरकार बताते हुए कहा कि जनता से झूठे वायदे कर उन्हें गुमराह करने का काम किया जा रहा है। जिस तरीके से राजनीतिक तैयारी चल रही है, उससे साफ है कि लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव भी हो सकते है। जिसके लिए देश की जनता भी पूरे तरीके से तैयार है और देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
वही तंवर ने कहा कि यूपी में जैसे राहुल और प्रियंका गांधी की यात्रा को जनता का पूरा प्यार मिला है, जिससे साफ जाहिर है कि जनता बीजेपी के झूठे वायदों से थक चुके है। वही रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है।
कांग्रेस के हरियणा प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री हरियाणा के कुरुक्षेत्र की धरती से प्रदेश और देश को गुमराह करने की साजिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व देश और प्रदेश की तरक्की में लगातार नाकाम रहा है और प्रदेश की जनता मौके के इंतजार में है कि कब भाजपा को उखाड़ फैंके। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में बेनकाब करने में लगा हुआ है।  उन्होंने कहा कि 20 दिन बाद आचार संहिता लगने वाली है और आने वाले समय में सरकार का तख्तापलट होगा। प्रदेश में संगठन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस संगठन मजबूत स्थिति में है। बूथ तक संगठन बनाया जा रहा है। गठबंधन पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि कभी हाथी चश्मा लगाता है और कभी ऑटो पर सवार हो जाता है। उन्होंने कहा कि मजबूत साथिओं को कांग्रेस में शामिल किया जाएगा। जींद उपचुनाव में मिली हार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मेहनत करने की आवश्यकता है। इस मौके पर निखिल मदान, दलबीर मेहरा सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Have something to say? Post your comment

More in Political

अशोक तंवर ही रहेंगे हरियाणा कांग्रेस के बॉस, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा

केजरीवाल के गृहक्षेत्र लोहारू में सुभाष पंवार पर दांव खेल सकती है आम आदमी पार्टी

अभय चौटाला में अपने ही पार्टी नेताओं को बताया ठग

एक्शन मूढ में कांग्रेस,नए प्रभारी लोकसभा के उम्मीदवारों की सूचि तैयार करनें में जूटे,पार्टी पदाधिकारियों से ले रहे है प्रदेश अध्यक्ष की राय

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर कांग्रेस हाईकमान की बेरूखी से बढ रही है हुड्डा सर्मथकों की धडकनें

नौटंकी करने जा रहे हैं आप लोग फरीदाबाद भाजपा वालों?

उत्तर हरियाणा में धंसेगा भाजपा का विजय रथ! अंबाला कुरुक्षेत्र, करनाल लोकसभा सीटें बनी भाजपा के लिए बड़ी सिरदर्दी

एक बार फिर चाचा भतीजा में रहेगा मुकाबला

1 महीना पाकिस्तान बोर्डर पर सैनिकों के साथ बिताये सारे एम्.पी , एम.एल.ए- जयहिन्द

दीपेंद्र का विजयरथ रोकनें के लिए भाजपा में कशमकश,नहीं मिल पा रहा जिताऊ उम्मीदवार