Sunday, April 21, 2019
BREAKING NEWS
फुरलक गांव में जोहड़ के घाट में धांधली लोकसभा आम चुनाव जीतने के लिए बनी भाजपा नेताओं की रणनीति -23 मई का चुनाव परिणाम विस चुनाव की पटकथा लिखेगा 23 कन्याओं के विवाह का साक्षी बनेगा शहर नरवानाचेतावनी- गली में कोई लीडर वोट मांगने न आये, नोटा का बटन दबाकर नेताओं का करेंगे विरोधलोकसभा चुनाव को लेकर बाबैन में निकाला फ्लग मार्चमिस ब्यूटीफुल का ताज सजा वैशाली व अंशप्रीत के सिर परनहर में कूदे देश के तीसरे बड़े चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग का शव मिला ,रोहित और साक्षी के बीच हुआ था झगड़ा?हरियाणा के सभी वकीलों का टोल फ्री हो: जयहिन्दकलायत-सरकारी स्कूलों में पढ़ेंगे शिमला गांव के बच्चे पंचायत ने शुरू किया अभियानकलायत सोसाइटी सदस्यों का आरोप, कैथल सोसाइटी को लाभ पहुंचाने के लिए प्रबंधक कर रहा अपनी शक्तियों का दुरुपयोग

Uttar Pradesh

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने के विरोध में सड़कों पर उतरे सपा समर्थक, अमेठी में फूंका गया सीएम योगी का पुतला

February 12, 2019 09:14 PM
सुरजीत यादव अमेठी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने के विरोध में सड़कों पर उतरे सपा समर्थक, अमेठी में फूंका गया सीएम योगी का पुतला

अमेठी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने पर उत्तर प्रदेश में सपा समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा। इस दौरान पूरे प्रदेश के साथ-साथ अमेठी जिले में भी सपा समर्थकों ने सड़कों उतर नारेबाजी की और योगी सरकार का पुतला फूंका।

इस मामले में अमेठी सपा प्रवक्ता विजय यादव ने बताया कि अमेठी सपा जिलाध्यक्ष छोटे लाल यादव के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया । केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है। योगी सरकार के इस कृत्य को लोकतंत्र विरोधी करार दिया । सपा जिला अध्यक्ष छोटेलाल यादव ने यह कहा कि सरकार ने अघोषित इमरजेंसी लागू कर रखी है, सपा मुखिया को रोक कर लोकतंत्र की हत्या की है, सपा कार्यकर्ता सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। जरूरत पड़ी तो सपा कार्यकर्ता जेल भरो आंदोलन भी करेंगे। (MOREPIC1)

जगदीशपुर सपा विधानसभा अध्यक्ष हनुमान बक्स पासी ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव जी को प्रयागराज जाने से लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकना भाजपा सरकार की हिटलरशाही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे अराजकता का माहौल बना हुआ है आपातकाल जैसी स्तिथि बनी हुई है। (MOREPIC3)

अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद अमेठी सपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक अेमठी जिला कार्यालय पर हुई और अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने की कड़ी शब्दो में निंदा की गई। इस मुद्दे पर अमेठी सपा प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव विश्वविद्यालय में छात्र नेता के शपथ ग्रहण समारोह मे जाना चाहते थे लेकिन उन्हें जाने से रोकना भाजपा सरकार की घबराहट का परिणाम है और भाजपा अखिलेश की बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गयी है जनता 2019 में भाजपा को करारा जवाब देगी।

जगदीशपुर विधान सभा मीडिया प्रभारी सुरजीत यादव ने कहा की भाजपा सरकार इस तरह के तानाशाही रवय्ये से विपक्ष की आवाज़ को दबाने का प्रयास कर रहा है लेकिन सपाई सरकार की इन हरकतों से डरने वाले नही है। इस दौरान पर सपा जिलाअध्यक्ष छोटे लाल यादव, विधानसभा अध्यक्ष जगदीशपुर हनुमान बक्स पासी, विधानसभा महासचिव तारिक, विधानसभा कोषाध्यक्ष कयूम, जगदीशपुर ब्लाक अध्यक्ष महफूज, लालबहादुर यादव, मुसर्रत अली, , सुरेन्द्र कुमार पांण्डे आदि ने सड़क पर उतर कर योगी का पुतला दहन कर अपना विरोध प्रकट किया। (MOREPIC2)

उधर गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोकने के विरोध में सपा समर्थको व कार्यकर्ताओं के साथ राज्यपाल भवन के सामने धरने पर बैठ गये । सपा विधायक सहित सैकड़ो की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने राजभवन के सामने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करते हुये योगी और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। गौरीगंज के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार ने प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी लगा रखी है, सपा मुखिया को रोककर लोकतंत्र की हत्या की गई है, भाजपा की योगी सरकार नवजवानों से डरी हुई है, देश व प्रदेश के ये नवजवान ही इस भाजपा की सरकार को देश व प्रदेश से उखाड़ फेंकेगा। सपा नेता प्रमोद यादव साहिल ने प्रदर्शन करते हुये कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर प्रयागराज जाने से रोका जाना भाजपा सरकार की कायरता एवं सत्ता द्वारा मौलिक अधिकारों का हनन है, एक छात्र संघ कार्यक्रम से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी की देश और प्रदेश की सरकार को इतना भय क्यों है ? पुलिस अधिकारियों को भेज कर एक पूर्व मुख्यमंत्री को रोकवा कर अनैतिक व्यवहार कर रहें।

Have something to say? Post your comment

More in Uttar Pradesh

अजय क्रांतिकारी व रवि अग्रहरी पत्रकार की सहायता से घायल बेजुबान बैल को मिला नया जीवनदान

योगी आदित्यनाथ 72 घंटे तक मायावती 48 घंटे तक चुनाव प्रचार नही करेंगे

10 दिन के अंदर मिलेगा ड्राइविंग लाइसेंस, आज से बदल जाएगी व्यवस्था

झूठी खबर फैलाने वाले बीएसपी एजेंट पर मुकदमा दर्ज।

यूपी-उत्तराखंड : गाजियाबाद, बिजनौर और बागपत से ईवीएम खराब होने की खबरें, मतदान प्रभावित

गठबंधन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश–‘लाठी, हाथी और 786

नियमो को ताक पर रखकर मंदिर के बगल में खोल दी बियर शॉप

लोकतंत्र की रक्षा का हथियार है मताधिकार-ग्रीनमैन अजय क्रान्तिकारी

आचार संहिता का उल्लंघन कर बैठे भाजपा के सीनियर नेता,आयोग करेगा राष्ट्रपति से शिकायत

बहकाना और भटकाना ही भाजपा का एजेण्डा - अखिलेश यादव