Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Entertainment

अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

February 16, 2019 05:23 PM
योगेश गर्ग

 

अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने  सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत  किया 

सूरजकुंड (फरीदाबाद), 16 फरवरी। अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने शनिवार को शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके धमाल मचा दिया। किसी ने ठीक ही कहा है प्रतिभा किसी के परिचय की मौहताज नहीं होती। ठीक ऐसा ही कर दिखाया अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने राजस्थानी नृत्य की प्रस्तुति देकर। कार्यक्रम में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश सुरेंद्र गुप्ता मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे।

33वें सूरजकुंड अंतराष्ट्रीय  हस्तशिल्प मेला में दिनभर चलने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विभिन्न देशों एवं अलग-अलग राज्यों के कलाकार अपनी संस्कृति का प्रचार एवं प्रसार करने के साथ-साथ प्रतिभा का भी प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को दिन में जब मंच से मंच संचालन का कार्य देख रहे जनेंद्र सिंह ने अशोक मैमोरियल पब्लिक स्कूल के बच्चों को अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित किया तो बच्चों ने रंगबिरंगी पौशाकों के साथ मुख्य चौपाल पर पहुंचकर राजस्थानी नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी। बच्चों ने बेहतर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके ना केवल चौपाल में बैठे दर्शकों को झूमने, तालियां बजाने के लिए ही मजबूर नहीं किया बल्कि स्टॉलों पर सामान की खरीददारी कर रहे दर्शक भी नृत्य की मनमोहक धुनों को सुनकर चौपाल की तरफ खिचे चले आए।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में मिश्र, इथोपिया, घाना, तजाकिस्तान, जिम्मबावे, जांबिया, बुरूंड़ी, साउथ सूडान, केनिया, तूनिशिया, थाइलैंड, यूगांड़ा के कलाकारों ने अपने देश की सांस्कृति के मुख्य सांस्कृतिक कार्यक्रम मुख्य चौपाल पर प्रस्तुत किए। पंजाब और महाराष्टï्र के कलाकारों ने भी अपने-अपने राज्यों की संस्कृति से जुड़े शानदार कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

युवा बोले : जोर जबरदस्ती नही बल्कि प्यार और शालीनता का त्यौहार है होली

देवर-भाभी के रिश्तो की मिठास का प्रतीक होली,

जीवीएम में बरसे होली के रंग, छात्राओं संग शिक्षिकाएं हुई रंगों से सराबोर

कवि कुमार विश्वास ने खूब कसे नेताओं पर व्यंग

रोहतक में चल रहा था सैक्स रकेट,विदेशी युवती सहित 5 गिरफ्तार

गुमशुदा किशोरी नवजात के साथ लौटी, दुष्कर्म का केस दर्ज

13 वर्षीय किशोरी मिली 21 हफ्ते की गर्भवती ,

सोशल मीडिया से दुष्परिणाम को दिखाया प्ले और शार्ट माध्यम से डी ए वी के छात्रों ने

अग्रणी भारतीय डिजिटल वीडियो नेटवर्क, निर्वाण डिजिटल 2019 में मूल प्रोडक्शंस और ओटीटी ऐपलॉन्च करने की योजना

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र के अधिकारियों ने किया स्वर्णप्रस्थ म्यूजियम का दौरा