Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Punjab

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी

March 05, 2019 07:07 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

रहस्मयी तरीके से आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी

जब गोली लगी तो महिला अपने घर के आंगन में बैठी थी

डॉक्टरों द्वारा किये गये एक्सरे से पता चला कि जांघ में गोली लगी है



(रघुवंशी/कंवल)

बटाला। थाना श्री हरगोबिंदपुर के आधीन आते गांव औलख में एक रहस्मयी तरीके से आसमान से एक गोली आई और  अपने घर के आंगन में बैठी महिला की जांघ में जा लगीं। जिससे महिला घायल हो गई। सभी इस बात से हैरान है कि गोली आई कहां से हैं। घायल महिला का इलाज फिलहाल जालंधर में चल रहा है और डॉक्टरों ने आपरेशन करके गोली को जांघ से निकाल दिया है।

 

 

वहीं पुलिस भी इस बात की तफ्शीश कर रही है कि गोली कहां से आई है। इस सबंध में पुलिस चौकी हरचोवाल के इंचार्ज एएसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि गत शाम को गांव औलख की रहने वाली महिला कुलविंदर कौर पत्नी बलजिंदर सिंह अपने घर के आंगन में अपने बच्चों के साथ बैठी हुई थी। अचानक आसमान की तरफ से कोई तीखी और नुकीली चीज आई और कुलविंदर कौर की जांघ में लगी।

 

 

जांघ में से खून बहने लगा। कुलविंदर कौर को लगा कि कोई नुकीली चीज उसकी जांघ में लगी है। कुलविंदर को इसका पता नही था कि उसको गोली लगी है। जब डॉक्टरों ने उसकी जांघ का एक्सरे किया तो पता लगा कि उसकी जांघ में एक लंबी गोली लगी है। इसके बाद डॉक्टरों ने जालंधर में कुलविंदर कौर का इलाज शुरू कर दिया है।

 

 

एएसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि फिलहाल डॉक्टरों ने महिला को अनफिट बताया है जैसे ही महिला फिट होगी तो उसके बयान लेकर बनती कार्रवाई की जायेगी। वहीं एसएसआई ने आगे बताया कि वह इस बात से हैरान है कि यह गोली साइज में आम कारतूस नही है और य‌ह गोली किधर से आई है।

 

 

वहीं एएसआई ने बताया कि गोली को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। पूछे जाने पर एएसआई ने बताया कि गांव के आस-पास  कोई भी सेना का अभ्यास नही चल रहा हैं । वहीं इस रहस्मयी ढंग से महिला को गोली लगने से लोगों में सहम और डर पैदा हो गया। गांव के लोग भी खुले आसमान में बैठने से कतरा रहें है।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

अज्ञात हमलावरों ने मवेशियों के व्यपारी की गोलियां मार कर हत्या की