Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Business

कृष्ण मित्तल ने सुरेश चौधरी को हरा कर नई अनाज मंडी कैथल की प्रधानगी मिली

March 07, 2019 03:51 PM
राजकुमार अग्रवाल
कृष्ण मित्तल  ने सुरेश चौधरी को  हरा कर  नई अनाज मंडी कैथल की प्रधानगी मिली
कैथल(राजकुमार अग्रवाल )
वीरवार को कैथल की नई अनाज मंडी एसोसिएशन के चुनाव में कृष्ण मितल पाई ने दुबारा से भारी मतों से जीत प्राप्त की है। इसने अपने पहले चार बार रहे मंडी के प्रधान सुरेश चौधरी को 30 मतों से हराया। मंडी के आढ़ती इस जीत को आम आदमी की जीत तथा रणदीप सुरजेवाला की हार बता रहे है।

   आज सुबह 8 बजे वोट पडऩी शुरू हो गई थी। अब की बार कुल 662 वोट पडऩे थे, परन्तु दो बजे तक 661 वोट पोल हुये। दो बजे पोलिंग बंद करके गिनती शुरू कर दी गई। जिस पर कृष्ण मितल को 345 तथा सुरेश चौधरी को 315 वोट मिले।
 
 
एक वोट रद् हो गया। यहां यह भी उल्लेखनियां है कि पिछले वर्ष कुल 675 वोट थे और अब की बार 14 वोट नये बने थे, परन्तु लाइसेंस रिन्यू न करवाने तथा मंडी का चौकीदार के पैसे जमा न करवाने के चलते 27 वोट निरस्त कर दिये गये थे और उसके उपरांत 662 वोट पर चुनाव हुआ।

    नव नियुक्त प्रधान कृष्ण मितल ने बताया कि मंडी के आढ़तियों ने उनको दुबारा से जो नई जिम्मेवारी सौंपी है, उसको इमानदारी, मेहनत आदि से निभाने का पुरा प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि मंडी में अब की बार भी लाइसेंस रिन्यू करवाने का मुद्दा मुख्य होगा।
 
 
उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष तो मंडी के लगभग 400 आढ़तियों ने अपने लाइसेंस रिन्यू करवाने थे, परन्तु अब की बार सारी अनाज मंडी के सभी आढ़तियों ने अपने लाइसेंस रिन्यू करवाने है। इस अवसर पर राम नारायण जाखौली, पवन बंसल, ईश्वर जैन, अरूण, जसमेर ढ़ांडा, हरिदास, सतनारायण मितल, महावीर, सुनील कुमार, राम कुमार आदि भी उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

More in Business

पतंजलि दूध न बेंचने के लिए दबाव बनाने लगे अमूल दूध वाले

बगैर लाईसैंस गोदाम में रखे थे 595 बैग यूरिया, कृषि विभाग ने किया सील

आठ करोड़ का देनदार एक्सपोर्टर काबू ,जेल भेजा

राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने किसानों का आह्वान किया कि सभी किसान प्रकृति से जुड़े और प्राकृतिक खेती को अपनाएं

आईटीआई पास छात्रों का 8 मार्च को होगा आईटीआई उमरी में कैम्पस साक्षात्कार का आयोजन 

सीए डी.सी.गर्ग चार्टर्ड एकाउटेन्टस की फरीदाबाद शाखा के चेयरमैन नियुक्त

बजट में सभी का ख्याल रखा गया है: राजन मुथरेजा

बजट की पक्ष ने की सराहना तो विषक्ष ने नकारा

ब्रास की सुनहरी नक्कासी से बने सोफा सेट से दें घर को शाही अंदाज

आयकर विभाग ने किया जींद ,नरवाना ,और सफीदों में सर्वे