Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Crime

सड़क किनारे बात कर रहे 4 युवकों को ट्रेक्टर ने कुचला, एक की मौत, तीन गंभीर

March 12, 2019 09:04 PM
धनेश विधार्थी

सड़क किनारे बात कर रहे 4 युवकों को ट्रेक्टर ने कुचला, एक की मौत, तीन गंभीर 

धनेश विद्यार्थी, रेवाड़ी। 
बावल के दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित साबन चौक के निकट बीती रात को बाइक व ट्रेक्टर-ट्रॉली के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से एक की मौत हो गई और दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 
बावल के जांचकर्ता पुलिस अधिकारी दशरथ सिंह ने बताया कि  बीती रात को बावल के गांव दुल्हेड़ा निवासी प्रीतम पुत्र सतबीर अपने साथी हरीओम के साथ बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से निकला था। जब वे हाइवे स्थित साबन चौक पहुंचे तो सड़क पर बाइक के साथ खड़े बावल के रुध निवासी राजकिशोर व दुल्हेड़ा निवासी सनोज से बातचीत करने के लिए रुक गए। इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार आ रहे ट्रेक्टर-ट्रॉली ने उन चारों को अपनी चपेट में लिया। टक्कर मारकर ट्रेक्टर चालक फरार हो गया। भीषण हादसे को देखकर लोग मदद को दौड़े और उन्हें बावल के अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक प्रीतम की मौत हो चुकी थी। शेष तीनों को गंभीर हालत में रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां से हरीओम व सनोज को रोहतक रेफर कर दिया गया। राजकिशोर का इलाज रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। मंगलवार को गांव दुल्हेड़ा बहुत ही गमगीन माहौल में प्रीतम का अंतिम संस्कार किया गया। जांचकर्ता  पुलिस अधिकारी दशरथ सिंह ने कहा कि अज्ञात ट्रेक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

Have something to say? Post your comment

More in Crime

दिल्ली में हत्या का आरोपी भगौडा सचिन चढा कंडेला गांव में सीआइए के हत्थे

कर रहा था अफीम तस्करी पुलिस ने किया काबू

7 आरोपियों से 96 बोतल शराब बरामद

8 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बगैर नं. बाईक बरामद

नाजायज असला रखने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़के लिए मुहीम

बैंक में पीओ की नौकरी के नाम पर हड़पे साढे 5 लाख रूपये

नाबालिग दोषी को कोर्ट ने सुनाई 14 साल की कैद, कहा- बन सकता है अच्छा इंसान

निजी बस ने स्कूली छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत

हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर सारन थाने में किया लोगों ने जोरदार प्रदर्शन

निलंबित एसडीओ को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा,पत्नी की हत्या का दोषी पाया