Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Haryana

5 साल तक ढूंढते रहे लोग, नहीं मिले सांसद, बदहाली के आंसू रो रहे है लोहारु विधानसभा के गाव

March 13, 2019 04:55 PM
सुरेन्द्र गिल की रिपोर्ट

5 साल तक ढूंढते रहे लोग, नहीं मिले सांसद, बदहाली के आंसू रो रहे है लोहारु विधानसभा के गाव

सिवानी मण्डी ( सुरेन्द्र गिल ) भिवानी व महेन्द्रगढ लोकसभा हमेशा से केंद्र की राजनीति में चर्चा का विषय रहा है। हालांकि विगत 5 साल में भिवानी - महेन्द्रगढ लोकसभा क्षेत्र के विकास में वर्तमान सांसद धर्मवीर सिह का योगदान नाममात्र रहा। क्योकि विकास कार्य कराने के लिए 5 साल तक लोग इन्हें ढूंढते रहे लेकिन यह नहीं मिले। भिवानी जिले के सिवानी तहसील को हिसार मे मिलाने के जैसे अहम मुद्दे इस क्षेत्र के रहे है। लेकिन ये मुददे कभी भी सिरे नही चढे। आपको बता दे की सिवानी तहसील से जिला मुख्यालय 70 किलोमीटर पडता है जबकि हिसार जिला 30 किलोमीटर की दूरी पर है लोगो को भिवानी आने जाने मे बहुत समस्याओ का सामना करना पडता है। 

2014 मे लोकसभा का चुनाव हुआ तो भिवानी महेन्द्रगढ में विकास करवाने के नाम  का वायदा कर धर्मवीर सिह सांसद बने। हालांकि सांसद बनने के बाद वे अपने वायदे भूल गए। 

बदहाली के आंसू रो रहे है सिवानी ब्लाक के गाव

लोहारु विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले गावो मे टूटी - फुटी सडके व गावो मे कीचड से भरी गलिया सांसद के द्वारा किया गया विकास बया कर रही है। गाव नलोई जो राजस्थान सीमा से सटा हुआ है। इस गाव की ढााणिया आज भी बिजली आने की राह ताक रही है । लेकिन सरकार ने कागजो मे तो बिजली पहुचा दी लेकिन हकीकत कुछ ओर हैं। सांसद ने 5 साल के दौरान न तो कभी इन मांगों को संसद में उठाया, जिसके कारण इस लोकसभा क्षेत्र की जनता अपने आपको ठगा महसूस कर रही है। 

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

भारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*

कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा

हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदी

काग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा

देश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटाला

लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयल

गेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।

लुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्री

स्क्रीन से मिलेगी वोट की जानकारी, पहली मशीन का किया गया उद्घाटन

शोक समाचार