Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Crime

कैथल पुलिस की नज़र , 300 पेटी ठेका शराबपकड़ी

March 14, 2019 01:01 PM
राजकुमार अग्रवाल
 
 
 
कैथल पुलिस की नज़र , 300 पेटी ठेका शराबपकड़ी 
कैथल (राजकुमार अग्रवाल   ) आगामी लोकसभा आम चुनावों के दृष्टिगत एसपी वसीम अकरम के आदेशानुसार शराब तस्करों पर पुलिस द्वारा विशेष नजर रखी जा रही है, जिसके चलते 13 मार्च की रात्री राजौंद पुलिस द्वारा 300 पेटी ठेका शराब लदी महेंद्रा पीकअप गाड़ी जब्त करते हुए एक तस्कर को काबु कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
 
  
 
 
एसपी वसीम अकरम ने बताया कि थाना प्रबंधक राजौंद सबइंस्पैक्टर बीरभान की अगुवाई में राजौंद पुलिस के हैडकांस्टेबल संदीप, एचसी अनूप व एसपीओ शलैंद्र की टीम असामाजिक तत्वों की धरपपकड़ के लिए सरकारी गाडी पर रात्रीकालीन कर रही थी। पुलिस द्वारा नंदकरण माजरा से कोटड़ा की तरफ जा रही संदिग्ध महेंद्रा पीकअप गाड़ी को रुकने का संकेत दिया गया, तो चालक द्वारा गाड़ी को भगाने के प्रयास दौरान पुलिस द्वारा पीछा किए जाने उपरांत खेतों के कच्चे रास्ते में छिपने का प्रयास किया गया।
 
  
 
परंतु पीछा कर रही पुलिस की नजर से गाडी छोडक़र गेंहू के खेत में छिपने वाला संदिग्ध युवक नहीं बच सका, जिसे कुछ देर में काबु कर लिया गया। संदिग्ध की पहचान बलजीत निवासी अमरगढ़ जिला जींद के रुप में हुई। तलाशी के दौरान गाड़ी में 300 पेटी ठेका शराब देशी लदी पाई गई, जिनके बारे चालक बलजीत कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका। पुलिस द्वारा 3600 बोतल लदी गाड़ी जब्त कर ली गई, तथा आरोपी के खिलाफ नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

दिल्ली में हत्या का आरोपी भगौडा सचिन चढा कंडेला गांव में सीआइए के हत्थे

कर रहा था अफीम तस्करी पुलिस ने किया काबू

7 आरोपियों से 96 बोतल शराब बरामद

8 ग्राम स्मैक व तस्करी में प्रयुक्त बगैर नं. बाईक बरामद

नाजायज असला रखने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़के लिए मुहीम

बैंक में पीओ की नौकरी के नाम पर हड़पे साढे 5 लाख रूपये

नाबालिग दोषी को कोर्ट ने सुनाई 14 साल की कैद, कहा- बन सकता है अच्छा इंसान

निजी बस ने स्कूली छात्रा को कुचला, मौके पर ही मौत

हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर सारन थाने में किया लोगों ने जोरदार प्रदर्शन

निलंबित एसडीओ को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा,पत्नी की हत्या का दोषी पाया