Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Haryana

पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान होकर मोबाईल टावर पर चढ़ा व्यक्ति

March 14, 2019 03:56 PM
रविंद्र सैनी की रिपोर्ट
पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान होकर मोबाईल टावर पर चढ़ा व्यक्ति
डीएसपी के आश्वासन पर नीचे उतरा, धोखाधड़ी की शिकायत पर कार्रवाई न होने से नाराज था व्यक्ति
रादौर, 14 मार्च ( अटल हिन्द /रविन्द्र सैनी): करीब एक माह पहले जठलाना पुलिस को दी गई शिकायत पर कोई कार्रवाई न होने से परेशान गांव राझेड़ी निवासी एक व्यक्ति गांव में लगे मोबाईल टावर पर चढ़ गया। मामले की सूचना जैसे ही जठलाना पुलिस को लगी पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नीचे उतरने की बात कही। लेकिन व्यक्ति नहीं माना। जिसके बाद डी.एस.पी कुशलपाल राणा मौके पर पहुंचे। जिसके आश्वासन पर टावर पर चढ़ा पर व्यक्ति नीचे आया। जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ थाने जठलाना ले गई।
 
 
गांव राझेड़ी निवासी देवराज ने बताया कि अनंत प्रकाश (कालूराम) जो अब सन्यासी बन चुका है उससे करीब 7 वर्ष पहले गांव के ही कुछ लोगो ने कुरूक्षेत्र के एक अधिवक्ता के साथ मिलकर कोरे एफीडेविट पर हस्ताक्षर करवा लिए थे। जिसके बाद उन्होंने धोखे से करीब 22 मरले भूमि को अपने नाम करवा लिया। लेकिन उन्होनें मामले को लेकर न्यायायल में याचिका दायर की और वह लंबे संघर्ष के बाद केस जीत गए और उक्त जमीन पर उन्हें कब्जा मिल गया। इस दौरान उन्हें आर्थिक नुकसान भी हुआ और मानसिक परेशानी भी छेलनी पड़ी। उनके साथ हुई धोखाधड़ी को लेकर उन्होंने गत 1० फरवरी को उनके साथ धोखाधड़ी करने वाले लोगो के साथ साथ अधिवक्ता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। कई दिनो तक थाने के चक्कर काटने के बाद भी जब पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की तो वह 28 फरवरी को जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुए और न्याय की गुहार लगाई। जहां से उनकी शिकायत को 1 मार्च को थाना जठलाना में तुरंत कार्रवाई के लिए भेज दिया। लेकिन पिछले दो सप्ताह से वह फिर थाने के चक्कर लगा रहे है लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। एक दिन पहले भी जठलाना पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया लेकिन घंटो बैठे रहने के बाद भी न तो पुलिस ने आरोपियो को बुलाया और न ही उन्हें कोई उचित आश्वासन दिया। विवश होकर उन्हें यह कदम उठाना पड़ा।
 
 
 
 
 
बॉक्स
परेशान देवराज टावर पर चढऩे से पहले लिख चुका था सुसाइड नोट
गांव राझेड़ी निवासी देवराज टावर पर चढऩे से पहले एक सुसाइड नोट भी लिख चुका था। जिसमें उसने मामले में आरोपी लोगो के अलावा जठलाना थाना प्रभारी को भी उसे मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। नोट में उसने लिखा है कि वह इन लोगो से बहुत परेशान हो चुका है और अब वह जीना नहीं चाहता।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

भारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*

कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा

हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदी

काग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा

देश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटाला

लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयल

गेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।

लुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्री

स्क्रीन से मिलेगी वोट की जानकारी, पहली मशीन का किया गया उद्घाटन

शोक समाचार