Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Haryana

रोहिल्ला सभा का पांचवां वार्षिक उत्सव 31 मार्च को

March 14, 2019 06:11 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

रोहिल्ला सभा का पांचवां वार्षिक उत्सव 31 मार्च को
उत्सव में विवाह योग्य युवक-युवतियों विवरण एकत्रित किया जाएगा
उत्सव में मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा
राई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेता नरेश रोहिल्ला होंगे मुख्य अतिथि


रणबीर सिंह रोहिल्ला, सोनीपत।


रोहिल्ला टांक क्षत्रिय विकास सभा नांगलोई दिल्ली का पांचवां वार्षिक उत्सव रविवार 31 मार्च को सामुदायिक भवन (कंयुनिटी सेंटर) ए ब्लाक, ज्वालापुरी नांगलोई डीसीटी बस डिपो के सामने मैन रोड रोहतक नांगलोई दिल्ली सूरजमल स्टेडियम मैट्रो पिलर संख्या 338-339 के सामने धूमधाम से मनाया जाएगा। उत्सव में विवाह योग्य युवक-युवतियों का विवरण एकत्रित कर उनका परिचय कराया जाएगा। सभा के प्रधान सुन्दर लाल रोहिल्ला (पूठकलां), महासचिव आर्य रमेश रोहिल्ला ने बताया कि पांचवें वार्षिक उत्सव में सोनीपत जिले के राई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेता नरेश रोहिल्ला मुख्य अतिथि होंगे। बलजीत रोहिल्ला, डा. कृष्ण रोहिल्ला, महेन्द्र सिंह रोहिल्ला, भगवत प्रसाद रोहिल्ला, दयानन्द रोहिल्ला, जेबी बाटु, सज्जन कुमार रोहिल्ला, संतलाल रोहिल्ला, आरसी वर्मा, रामेश्वदास रोहिल्ला, रोशन लाल रोहिल्ला, सतनारायण रोहिल्ला, चिमनलाल वर्मा, घनश्याम रोहिल्ला, हरिराम रोहिल्ला, कृष्ण कुमार रोहिल्ला, चतर सिंह रोहिल्ला  अतिविशिष्ट अतिथि होंगे।

 

 

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता किरण रोडवेज प्रा. लि. दिल्ली के एमडी ज्ञानीराम सरोहा करेंगे। रोहिल्ला टांक क्षत्रिय विकास सभा के प्रधान सुन्दर लाल रोहिल्ला ने कहा कि वार्षिक उत्सव में समाज उत्थान व समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के उपायों पर वक्ता अपने विचार रखेंगे। पांचवें वार्षिक उत्सव में मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने समाज के लोगों का आह्वान किया कि वे समारोह में बढ़ चढकऱ भाग लेकर समाज निर्माण में अपना योगदान दें। प्रधान सुन्दर लाल रोहिल्ला ने बताया कि कार्यक्रम में सर्वप्रथम हवन-यज्ञ होगा। उसके पश्चात सरस्वती वंदना, अतिथियों का स्वागत, दीप प्रज्जवलित, वक्ताओं के विचार, महासचिव की रिपोर्ट, सांस्कृतिक कार्यक्रम, छात्राओं को पुरस्कार वितरण के बाद कूपन का लक्की ड्रा निकाला जाएगा।

 

 

 

 

प्रधान सुन्दर लाल रोहिल्ला ने समाज के लोगों से अपील की कि 31 मार्च रविवार को होने वाले पांचवें वार्षिक उत्सव में परिवार सहित पहुंचकर उत्सव को चार चांद लगाएं। उन्होंने कहा कि सभा का मुख्य उद्देश्य विवाह योग्य युवक-युवतियों का विवरण एकत्रित कर समाज बंधुओं को उपलब्ध करवाना, समाज के लोगों को एक मंच पर इक्_ा करने के साथ-साथ परिचय करवाना, छात्रों का उत्साहवर्धन कर उनकी योग्यता बढ़ाने के लिए मंच तैयार करना, मेधावी छात्र-छात्राओं को पुस्कार देकर सम्मानित करना, आर्थिक रूप से कमजोर समाज के लोगों मदद करने के अलावा विधवाओं की लड़कियों की शादी के आर्थिक सहायता करना आदि शामिल हैं।  उत्सव में सभा के पदाधिकारियों के अलावा अन्य राज्यों से भी रोहिल्ला समाज के लोग शामिल होंगे। 

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

भारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*

कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा

हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदी

काग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा

देश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटाला

लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयल

गेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।

लुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्री

स्क्रीन से मिलेगी वोट की जानकारी, पहली मशीन का किया गया उद्घाटन

शोक समाचार