Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

World

फ्लाइट में ये क्या पहन कर आ गई लड़की…कहना पड़ा…ढक लो या उतर जाओ…

March 14, 2019 08:00 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
फ्लाइट में ये क्या पहन कर आ गई लड़की…कहना पड़ा…ढक लो या उतर जाओ…
बर्मिघम(अटल हिन्द ब्यूरो )एक महिला यात्री को क्रॉप टॉप पहनने पर फ्लाइट में सफर करने से रोकने की धमकी दी गई और उसे कपड़े बदलने पर मजबूर किया गया। एमिली ओ कोनोर नाम की एक महिला 2 मार्च को यूके के बर्मिघम से कैनरी आईलैंड जा रही थी। थॉमस कुक एयरलाइन्स के स्टाफ ने उनके कपड़ों को अनुचित बताया।
 
 
 
 
महिला ने काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी। एयरलाइन के कर्मचारियों ने कहा कि उनके कपड़ों से अश्लीलता फैल रही है। एमिली ने सुरक्षा जांच के समय कोई शिकायत नहीं की लेकिन जब वह बोर्डिंग के लिए पहुंची तो करीब 4 स्टाफ कर्मचारियों ने उन्हें घेर लिया और कपड़े बदलने या खुद को ना ढकने पर फ्लाइट से बाहर निकालने की धमकी देने लगे। एक इंटरव्यू में एमिली ने कहा यह मेरी जिंदगी का सबसे सेक्सिस्ट और शर्मिंदगी वाला अनुभव था। एमिली ने कहा मेरे पीछे बैठे दो लड़कों ने शॉर्ट्स और वेस्ट टॉप पहन रखा था लेकिन उन्हें कुछ नहीं कहा गया।महिला ने आस-पास बैठे यात्रियों से पूछा कि क्या उसके पहनावे से वे असहज महसूस कर रहे हैं लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद किसी ने एमिली के कपड़ों के बारे में स्पीकर पर कॉमेंट कर दिया जिससे एमिली को बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई।
 
 
 
 
 
एमिली ने बताया कि इस घटना से वह आहत और परेशान हो गई थीं। एमिली ने दावा किया कि प्लेन पर एक अन्य पुरुष ने उन्हें प्रताडि़त किया। एमिली ने बताया, वह गालियां देते हुए मुझ पर चिल्लाने लगा- चुप हो जाओ और एक जैकेट डाल लो।लेकिन क्रू ने जवाब में कुछ नहीं कहा। इसके बाद एमिली की कजिन ने उसे एक जैकेट दी लेकिन फ्लाइट के कर्मचारी तब तक नहीं हटे जब तक उसने जैकेट पहन नहीं ली। एमिली ने ट्विटर पर तस्वीर के साथ पूरी कहानी शेयर की है। घटना का विरोध होने के बाद एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा कि थॉमस कुक केबिन सर्विस के डायरेक्टर ने निजी रूप से एमिली से बात की और माफी मांगी।

Have something to say? Post your comment

More in World

बहनों ने कर ली अपने भाई से शादी..अब दोनों एक साथ मां बनी,

यूएस के विद्यार्थी सीखेगें भारतीय संस्कार व शिक्षा पद्धति

जेल में जब मेरे स्तन काटे गए !

ज्योतिसर का 5 हजार वर्ष पुराना वट वृक्ष देख गदगद हुई अमेरिका की शिक्षिका रेबिका पोलार्ड़

मनोहर लाल खटटर से मिला गर्वनर मैटबेविन की अध्यक्षता वाला 25 सदस्यीय अमेरिकी प्रतिनिधि मंडल

पिता करता था दिन में 4 बार रेप, इस वजह से कोर्ट में चिल्लाई लड़की- आई लव यू पापा

जेल में बंद रॉयटर्स के पत्रकारों की नहीं होगी रिहाई, हाईकोर्ट ने खारिज की अपील

अलीबाबा सिंगल्स डे सेलः 5 मिनट में ही बिक गया 21 हजार करोड़ का समान

जकार्ता से उड़ान भरने के 13 मिनट बाद क्रैश हुए इंडोनेशियाई लॉयन एयर के विमान में सवार सभी 189 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों के मारे जाने की आशंका है

एनआरआई पति ने लंदन जाकर की दूसरी शादी, न्याय को भटक रही पहली पत्नी