Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Entertainment

13 वर्षीय किशोरी मिली 21 हफ्ते की गर्भवती ,

March 14, 2019 09:30 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
13 वर्षीय किशोरी  मिली 21 हफ्ते की गर्भवती ,
यमुनानगर(अटल हिन्द संवाददाता ) 13 वर्षीय किशोरी लंबे समय से बीमार चल रही थी। परिवार के लोग उसके इलाज के लिए इधर-उधर भटक रहे थे। इस दौरान परिजन किशोरी को चंडीगढ़ पीजीआइ लेकर पहुंचे। जब डॉक्टर ने किशोरी की जांच की तो ऐसा  खुलासा हुआ, जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, किशोरी 21 हफ्ते की गर्भवती निकली।
 
 
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।अर्जुन नगर चौकी एरिया की कॉलोनी में रहने वाली किशोरी की अब चाइल्ड प्रोटेक्शन की टीम काउंसलिंग कर रही है। 18 मार्च को टीम यहां से चंडीगढ़ जाएगी। बताया जा रहा है कि कॉलोनी में रहने वाले दंपती के चार बच्चे हैं। यह तीसरे नंबर की है। पिता मजदूरी करते हैं, जबकि किशोरी पढ़ती है।एसपी कुलदीप सिंह ने चाइल्ड प्रोटेक्शन टीम को पत्र भी भेजा।
 
 
 
 
 
बाल कल्याण समिति की मेंबर अंजू वाजपेई ने बताया कि किशोरी के बारे में जानकारी मिल गई है। 18 मार्च को यहां से काउंसलर सहित चार सदस्यीय टीम चंडीगढ़ जाएगी। काउंसिलिंग के बाद ही मामले का सही पता लग सकेगा13 साल की किशोरी मां बनेगी। नियमानुसार पैनल के बाद 16 सप्ताह तक का गर्भपात हो सकता है। किशोरी 21 हफ्ते की गर्भवती हो चुकी है। अब बहुत देर हो गई। इस मामले में यदि कोई पारिवारिक सदस्य हुआ तो मुश्किल होगी।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

युवा बोले : जोर जबरदस्ती नही बल्कि प्यार और शालीनता का त्यौहार है होली

देवर-भाभी के रिश्तो की मिठास का प्रतीक होली,

जीवीएम में बरसे होली के रंग, छात्राओं संग शिक्षिकाएं हुई रंगों से सराबोर

कवि कुमार विश्वास ने खूब कसे नेताओं पर व्यंग

रोहतक में चल रहा था सैक्स रकेट,विदेशी युवती सहित 5 गिरफ्तार

गुमशुदा किशोरी नवजात के साथ लौटी, दुष्कर्म का केस दर्ज

सोशल मीडिया से दुष्परिणाम को दिखाया प्ले और शार्ट माध्यम से डी ए वी के छात्रों ने

अग्रणी भारतीय डिजिटल वीडियो नेटवर्क, निर्वाण डिजिटल 2019 में मूल प्रोडक्शंस और ओटीटी ऐपलॉन्च करने की योजना

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र के अधिकारियों ने किया स्वर्णप्रस्थ म्यूजियम का दौरा

महिला लेखन एवं सामाजिक सरोकार पर जीवीएम में राष्ट्रीय संगोष्ठी संपन्न