Thursday, April 18, 2019
BREAKING NEWS
अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकीकैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनीमंडी में गंदगी होने पर गेहूं उतारने में आ रही दिक्कत से परेशान किसानों में भारी रोषभिवानी-महेेंद्रगढ लोकसभा से आरपीआई पार्टी के प्रत्याशी कूंदन चौधरी ने अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया।प्राईवेट बस, ट्राला व कम्बाईन आपस में टकराय ,3 बच्चों सहित लगभग 2 दर्जनों लोग घायल बेटी से बड़ा कोई धन नहीं: गर्ग वर्ष का हर दिन कंजक पूजन के रूप में मनाएं: संदीप गर्गलोकसभा चुनाव से बिजेन्द्र और भव्य हिसार से रख रहे हैं राजनीति में पहला कदमसांसद रमेश कौशिक पत्रकारों और जनता के समर्थन के बिना आप कुछ भी नहीं हो बेशर्म राजनेता -मौतों पर दुःख प्रकट करने की बजाए सेंक रहे है राजीनितिक रोटियां

Crime

हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर सारन थाने में किया लोगों ने जोरदार प्रदर्शन

March 15, 2019 03:40 PM
योगेश गर्ग

हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर सारन थाने में किया लोगों ने जोरदार प्रदर्शन

फरीदाबाद(अटल हिन्द /योगेश गर्ग ) पिछले दिनों हेमन्त बिष्ठ पुत्र हिरा सिंह बिष्ट कुछ अज्ञात हमलावरो ने गोली मारकर घायल कर दिया। हमलावरो की गिरफ्तारी को लेकर आज क्षेत्र के सैकडो लोगों ने सारन पुलिस थाना में प्रदर्शन किया एवं पुलिस से जलद से जल्द हमलावरो को पकडऩे की मांग की। इस मौके पर गढ़वाल सभा के महासचिव सुरेन्द्र रावत, व्यापार मण्डल के प्रधान नीरज भाटिया, भगत सिंह, मोनिका, बलबीर सिंह, अमित रावत, अतिश, देवकी देवी, सुरेन्द्र सहित समाज के कई महिला व बुजुर्गो सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

 

 

 

 


    प्रदर्शनकारियो की मांग थी कि 11/3/2०19 को प्रात= 6.2० पर हेमन्त बिष्ठ पर अज्ञात हमलावरो ने बंदूक से गोली मारी और फरार हो गये। हेमन्त बिष्ठ बुरी तरह घायल हो गये जिसे पडोसियो व परिजनो ने अस्पताल पहुचाया। पुलिस को इसकी जानकारी कुछ ही समय बाद दे दी गयी थी परंतु उसके बावजूद भी अभी तक पुलिस खाली हाथ बैठी है। आखिर इस तरह की गुण्डागर्दी कब तक चलेगी और आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा। उन्होने कहा हकि हमलावरो के हौसले इतने बढ गये है कि वह दिन हो या रात कभी भी किसी पर भी हमला कर देते है। ऐसे में पुलिस प्रशासन किस तरह से हमारी सुरक्षा करेगा।

 

 

 

 

 


    इस मौके पर गढवाल सभा के महासचिव श्री सुरेन्द्र रावत ने कहा कि वह व समस्त कालोनीवासी पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि वह जल्द से जल्द हमलावरो को पकडे और उन्हें सजा दिलाये। साथ ही सुरेन्द्र रावत ने कहा कि अगर इस तरह की घटनाएं होती रही तो पुलिस प्रशासन पर ही सवालियां निशान खडे हो सकते है और जनता का पुलिस से विश्वास हट जायेगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से मांग की कि वह हमलावरो को गिरफ्तार करे एवं उन्हे कडी से कडी सजा दिलाये ताकि अन्य कोई अपराधिक तत्व इस तरह की हरकत ना कर सके और पुलिस का जनता पर विश्वास भी बना रहे।
    इस अवसर पर सारन पुलिस थाने के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही आरोपियों को पकडेंगे और उनको उनकी किये की सजा दिलायेंगे।

Have something to say? Post your comment

More in Crime

हैवानियत -पति ने पत्‍नी के तोड़े हाथ-पांव, कुल्‍हाड़ी से भी काटा

फरीदाबाद सेक्टर 22 में बेरहमी से तलवार से गला काटकर हत्या कर दी गयी।

मादक पदार्थ तस्कर को 10 वर्ष कारावास तथा एक लाख रुपए जुर्माना

नरवाना निवासी छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवारों युवकों ने चाकूओं से किया हमला

चाचा ही करता था तीनो बहनों से छेड़छाड़

कैथल पुलिस ने दो निर्दोष नागरीकों को नशा तस्करी मामले में फंसानें के प्रयास नाकामयाब किया

हरियाणा की डांसर से दिल्ली में गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

कैथल पुलिस की मुहीम नशा तस्करों की धरपकड़

पुलिस पर लाठी- डंडों से हमला, 6 पुलिसकर्मी घायल

माँ, बेटा और पौत्र सभी नशा तस्करी में शामिल ,कई मामले दर्ज