Thursday, April 18, 2019
BREAKING NEWS
अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकीकैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनीमंडी में गंदगी होने पर गेहूं उतारने में आ रही दिक्कत से परेशान किसानों में भारी रोषभिवानी-महेेंद्रगढ लोकसभा से आरपीआई पार्टी के प्रत्याशी कूंदन चौधरी ने अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया।प्राईवेट बस, ट्राला व कम्बाईन आपस में टकराय ,3 बच्चों सहित लगभग 2 दर्जनों लोग घायल बेटी से बड़ा कोई धन नहीं: गर्ग वर्ष का हर दिन कंजक पूजन के रूप में मनाएं: संदीप गर्गलोकसभा चुनाव से बिजेन्द्र और भव्य हिसार से रख रहे हैं राजनीति में पहला कदमसांसद रमेश कौशिक पत्रकारों और जनता के समर्थन के बिना आप कुछ भी नहीं हो बेशर्म राजनेता -मौतों पर दुःख प्रकट करने की बजाए सेंक रहे है राजीनितिक रोटियां

Sports

किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप में फरीदाबाद डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी ने कब्जा जमाया

March 15, 2019 03:44 PM
योगेश गर्ग
किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप  में फरीदाबाद डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी  ने कब्जा जमाया
फरीदाबाद(अटल हिन्द /योगेश गर्ग )
 
फरीदाबाद(अटल हिन्द /योगेश गर्ग )  विशाखापटनम में आयोजित ऑल इण्डिया यूनिवर्सिटी किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप 2०18-19 में फरीदाबाद डै्रगन मार्शल आर्टस एकेडमी के6 खिलाडिय़ों में से 2 ने गोल्ड मैडल पर , 1 ने सिल्वर मैडल, 3 ने ब्रांज मैडल पर कब्जा जमाया जिनका फरीदाबाद आगमन पर किकबॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ फरीदाबाद के उपप्रधान सुनील राजपूत, महासचिव राम भण्डारी व अन्य ने सैक्टर 21डी में जोरदार स्वागत किया।
 
 
 
 
 
 
 

    इस मौके पर कोच सुनील राजपूत ने बताया कि लडक़ों के 84 कि.ग्रा भार वर्ग में किकलाईट इवेंट में नकुल चौहान ने गोल्ड मैडल, लडकियों  के 6० कि.ग्रा भार वर्ग में निशा सोनी ने किक लाईट इवेंट में गोल्ड मैडल पर कब्जा जमाया। इसी तरह रूद्र ने 55 कि.ग्रा भार वर्ग में पाइंट फाईटिंग इवेंट में ब्रांज मैडल प्राप्त किया। भारत रोहिल्ला ने 69 कि.ग्रा भार वर्ग में किकलाईट इवेंट में सिल्वर मैडल पर कब्जा जमाया। लो-किक इवेंट में 51 कि.ग्रा भार वर्ग में ईरशाद अली ने ब्रांज और 75 कि.ग्रा भार वर्ग में विवेक राज ने ब्रांज मैडल प्राप्त किया।
    कोच सुनील राजपूत ने कहा कि यह सभी खिलाड़ी प. जवाहर लाल नेहरू कॉलेज में शिक्षा ग्रहण कर रहे है और साथ में किकबाक्सिंग की टै्रनिंग भी लेते है और कई मैडल पहले भी प्राप्त कर चुके हैं।
 
 
 
 

     उन्होंने कहा कि सभी खिलाडिय़ों ने मेहनत दिखाई है उसी का प्रतिफल है कि आज उन्होंने मैडल हासिल किये है और जल्द ही उन्हें एम.डी.यूनिवर्सिटी से स्कारलरशिप भी दी जायेगी।
        इस मौके पर स्वागत करने वालों में किकबॉक्सिंग  एसोसिएशन ऑफ फरीदाबाद के कोच संतोष थापा, अंकित, दिव्या, रोहित, आमिर खान, अजय थापा उपस्थित थे।

Have something to say? Post your comment

More in Sports

तोशाम के गांव बुशान में बाबा बीरबल नाथ के मेले व विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

खेलों से समय के महत्व, अनुशासन तथा टीम भावना का विकास होता है- प्रियंका सोनी

पूंडरी-छेड़छाड़ से परेशान राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी ने दे दी जान

गुरु तेग बहादुर खालसा पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने जीता गोल्ड व सिल्वर मैडल

हरियाण केसरी का खिताब विशाल पुत्र कुलदीप निवासी झज्जर ने अपने नाम किया

महिला पहलवानों ने हरियाणा का नाम चमकाया है विश्व पटल पर : अतिरिक्त उपायुक्त

हरियाणा केसरी व कुमारी दंगल के दूसरे दिन विभिन्न आयु वर्गो में कुश्ती अखाड़ा प्रतियोगिता आयोजित

दीवाल इन्टरनैशनल स्कूल थाना में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

नवदीप स्टेडियम में हॉस्टल की बिल्डिंग का उद्धाटन

प्रदेश के 100 अखाड़ो में खिलाडि़यों के लिए किया जाएगा जिम तथा रैसलिंग मैट का प्रबंध-हर जिलें में खोली जाएगी खेल नर्सरियां:- निदेशक भुपेंद्र सिंह