Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Haryana

असंतुलित ट्रक ने 6 गाड़ियों को मारी टक्कर, किसी के हताहत की सूचना नहीं

March 15, 2019 04:02 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

असंतुलित ट्रक ने 6 गाड़ियों को मारी टक्कर, किसी के हताहत की सूचना नहीं

 

 


फतेहाबाद (अटल हिन्द संवाददाता )फतेहाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से टकरा गया। घटना में करीब आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि इस घटना में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ।घटना देर रात  की है।

 

 

फतेहाबाद से सिरसा की ओर जा रहा ट्रक सिरसा रोड़ पर बिमला होटल के सामने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से टकरा गया। बताया गया है कि ट्रक की टक्कर से हुए इस हादसे की तस्वीरें होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। हादसे में तीन कारें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं।

 

 

 

 

बाकियों को भी नुकसान हुआ है। होटल के सामने खड़ी तीन गाड़ियां चपेट में आई हैं।दुर्घटना में कई गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टकराने की जोरदार आवाज सुनकर होटल एवं आसपास के लोग बाहर आ गए और तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया और क्षतिग्रस्त गाडियों और ट्रक को सड़क से हटाकर ट्रेफिक व्यवस्था सुचारु की गई।वहीं ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर, मामले की जांच शुरु कर दी है।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

भारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*

कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा

हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदी

काग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा

देश में 53 जवान शहीद हो गए और बीजेपी सरकार उनकी शहादत पर गौरव यात्रा निकल रही है, जोकि बड़ी ही निंदनीय बात है-दुष्यंत चौटाला

लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार: गौरव गोयल

गेस्ट टीचरों के 58 साल तक स्थायीत्व व छह माह में महंगाई भत्ता देने की मांग को सरकार ने गंभीरता से लिया है।

लुहारी गांव में 109 परिवारों ने जताई भाजपा में आस्था, मोदी को बताया सशक्त प्रधानमंत्री

स्क्रीन से मिलेगी वोट की जानकारी, पहली मशीन का किया गया उद्घाटन

शोक समाचार