Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Punjab

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

March 15, 2019 08:04 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

किसानों का शक दूर करने के लिये सोमवार को कंपनी की टीम द्वारा दोबारा पैमाइश करने का दिया आश्वासन

(विनोद सोनी)
डेरा बाबा नानक । किसानों द्वारा कॉरिडोर की निशानेदही ‌के लिये लगाई बुर्जियों को खिसकाने के लगाये आरोपों के बाद शुक्रवार को डेरा बाबा नानक की सीमा पर किसानों का शक दूर करने के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी सिगल के अधिकारी अनिल कुमार ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। इस मौके पर किसानों ने अनिल कुमार से बातचीत की और पहले हुये नोटिफिकेशन के आधार पर ही पिलरों को बरकरार रखने की मांग की।

 

 

इस मौके उनके साथ नायब तहसीलदार जनक राज, पटवारी हरप्रीत सिंह भी उपस्थित थे। गौर हो कि वीरवार को डेरा बाबा नानक के किसान एसडीएम गुरसिमरन सिंह ‌‌ढिल्लों से मिले थे और अपने आरोप व्यक्त किये थे जिसके जवाब में एसडीएम ने शुक्रवार को कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों को डेरा बाबा नानक में बुलाकर इस मामले की जांच पड़ताल करने का आश्वासन दिया था। शुक्रवार को पहुंचे कंपनी के अधिकारी अनिल कुमार ने पटवारी से उस जगह का नक्शा मंगवाकर देखा और खेतों के बीच जहां कॉरिडोर बनना है, की पैमाइश की गई। आंशिक जांच पड़ताल करने के बाद अनिल कुमार ने बताया कि सोमवार को दोबारा उनकी टीम यहां पर आएगी और जहां किसान पिलरों की छेड़छाड़ की बात कर रहे हैं, वहां उस जगह का दोबारा सर्वे करवा दिया जाएगा।

 

 

 

किसानों का जो शक है, सर्वे के दौरान अपने आप ही दूर हो जाएगा। वहीं किसान बचाओ कमेटी के उप प्रधान सूबा सिंह ने बताया कि उन्हें टीम के अधिकारी द्वारा सोमवार तक का समय दिया गया है। अधिकारी के अनुसार सोमवार को सर्वे के बाद ही पता चल पाएगा कि पिलरों को खिसकाया गया है या नहीं। उन्होंने बताया कि आज एसडीएम डेरा बाबा नानक साथ नहीं आए। वहीं किसानों ने मांग की है कि कॉरिडोर के लिए जो निशानदेही नोटिफिकेशन के अनुसार 25 फरवरी को बुर्जियां लगाकर की गई थी, उसी निशानदेही की बुर्जियों को बरकरार रखा जाए। इस अवसर पर किसान नरिंदर सिंह, जैमल सिंह, सुरजीत सिंह, बलदेव सिंह, तरलोक सिंह, कुलविंदर सिंह, गुरनाम सिंह, मुख्तार सिंह, मनजीत सिंह, गुरजीत सिंह, हरजीत सिंह, निर्मल सिंह, तजिंदर सिंह, अजैब सिंह आदि मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी

अज्ञात हमलावरों ने मवेशियों के व्यपारी की गोलियां मार कर हत्या की