Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Punjab

नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग

March 15, 2019 08:59 PM
अटल हिन्द ब्यूरो
नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने मांगे पैसे, मना करने पर मुंह पर पेट्रोल डाल लगा दी आग
 
लुधियाना (अटल हिन्द ब्यूरो )लुधियाना के माधोपुरी इलाके से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां कपड़े प्रेस करने वाले पर नशे में धुत सफाई कर्मचारियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवक ने दोनों सफाई कर्मचारियों को नशे की हालत में होने के कारण पैसे देने से मना कर दिया था। आस-पास के लोगों के आने पर आरोपी फरार हो गए। लोगों ने झुलसे हुए दविंदर लाल उर्फ पिंटू (42) को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। 
 
 
 
 
 
थाना डिविजन तीन की पुलिस ने अज्ञात सफाई कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक दविंदर लाल मूलरुप से उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का रहने वाला है। वह और उसका भाई राजू कपड़े प्रेस करने का काम करते हैं। उन्होंने किराए पर दुकान ले रखी है और वहीं पर ही सोते हैं। पिंटू का भाई राजू गांव गया था। शुक्रवार को उसे जाना था और राजू को वापस आना था। 
 
शुक्रवार की सुबह पिंटू ने दुकान खोली। इस दौरान नशे में धुत सफाई कर्मचारी उसके पास आए और जबरदस्ती पैसे मांगने लगे। पिंटू ने उन्हें बोला कि वह सुबह दुकान खोल कर बैठा ही है, अभी पैसे नहीं देगा। वह दोनों यहां से जाए। पिंटू के मना करने पर दोनों चले गए और कुछ समय बाद वापस आ गए। दोनों कपड़े से मुंह ढके हुए थे।

Have something to say? Post your comment

More in Punjab

पिता अपने दोनों बच्चों समेत ट्रेन के आगे कूदा, पिता-पुत्र की मौत

पडोसन ने कहा तेरी अपतिजनक वीडियों वाइरल हो रही है तो विवाहिता ने जहरीली चीज निगल ली,हालत नाजुक

विदेश भेजने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रूपये ठगे

कॉरिडोर की निशानदेही से छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के लिये कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी पहुंचे

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक से हुई बातचीत, भारत ने कहा- यह द्विपीक्ष वार्ता की शुरूआत नहीं

लैंड पुट अथारिटी ने कॉरिडोर निर्माण को लेकर डेरा बाबा नानक की भारत-पाकि सीमा पर दौरा किया

पांच बैंकों में डैकेती की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार फरार

दिन दिहाड़े इंप्रवूमेंट ट्रस्ट के रिटायर्ड अधिकारी की गोली मार की हत्या

आसमान की तरफ से आई गोली महिला की जांघ में लगी

अज्ञात हमलावरों ने मवेशियों के व्यपारी की गोलियां मार कर हत्या की