Tuesday, March 19, 2019
BREAKING NEWS
व्हाट्स योर मोबाइल नंबर ? बता रहे है मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिर्विद्,छतरपुर आरटीओ ने मिश्रा बस को किया जप्तइनेलो और आप के सपने हुए तार -तार चुनावी गठबंधन नहीं होने का भुगतना पड़ेगा बड़ा खामियाजाप्रदेश में हुड्डा ही पार्टी का बड़ा चेहरा होंगे , कांग्रेस ने हुड्डा की कप्‍तानी में बनाई हरियाणा की खास टीम 15 भृष्ट संकुल प्राचार्य पर लगे शिक्षक व शिक्षिकाओं से को परेशान करने के आरोपभारतीय पत्रकार कल्याण मंच ने मनाया होली मिलन समारोह, प्रदेश भर से शामिल हुए पत्रकार*कर्मगढ़ गांव में शहीद रमेश कुमार लाइब्रेरी का उद्घाटन शिक्षा ही सबसे बड़ा धन-रामनिवास सुरजाखेड़ा हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर खिलेगा कमल-कृष्ण बेदीकाग्रेस नेत्री विद्या रानी दनोदा ने किए गांवों के दौरे ेदेश व प्रदेश में काग्रेस लहराएगी परचम-विद्या रानी दनोदा क्षमता से अधिक भंडारण पाए जाने पर राजस्व बिभाग की टीम ने की कार्यवाही

Chandigarh

आप को झटका, छह पदाधिकारियों का इस्तीफा

March 15, 2019 08:58 PM
राजकुमार अग्रवाल
 आप को झटका, छह पदाधिकारियों का इस्तीफा
 
 
चंडीगढ़(राजकुमार अग्रवाल ) लोकसभा चुनाव से पहले चंडीगढ़ से आम आदमी पार्टी को झटका लगा है। आप के 6 पदाधिकारियों ने पार्टी के नेशनल कन्वीनर अरविंद केजरीवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया है। जिन 6 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया है, उनमें आप पंजाब के स्पोक्समैन और चंडीगढ़ कैंपेन कमेटी के सदस्य सतबीर सिंह वालिया, जनरल सेक्रेटरी एंड कैंपेन कमेटी के सदस्य एनएस धालीवाल, जनरल सेक्रेटरी चंडीगढ़ सतीश मचल, ज्वाइंट सेक्रेटरी चंडीगढ़ कालाना दास, एग्जीक्यूटिव मेंबर रोजलीन कौर और रवि मनी शामिल हैं।
 
 
 
 
 
 
इन पदाधिकारियों ने केजरीवाल को दिए इस्तीफा में कहा है कि वह पार्टी के नेशनल कन्वीनर और उनकी सोच की इज्जत करते हैं। लेकिन पंजाब में सीनियर लीडर की कार्यशैली और चंडीगढ़ में पार्टी कैंडिडेट के दोषपूर्ण रवैय्ये के चलते हम यह इस्तीफा दे रहे हैं। इस बारे में पार्टी की चंडीगढ़ इकाई के संयोजक प्रेम गर्ग का कहना है कि अफसोस है कि जब चुनाव नजदीक आ चुके हैं, ऐसे में पार्टी  के वरिष्ठ सदस्य धालीवाल, सतीश और तीन-चार और पदाधिकारी पार्टी छोड़कर किसी और पार्टी में जा रहे हैं। पार्टी से इस्तीफा देते समय पदाधिकारियों ने चंडीगढ़ से पार्टी के कैंडिडेट हरमोहन धवन और पंजाब के अन्य सीनियर लीडर के कार्यशैली पर जो सवाल उठाए हैं।वे  पूरी तरह बेबुनियाद है।

Have something to say? Post your comment