Thursday, April 18, 2019
BREAKING NEWS
अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकीकैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनीमंडी में गंदगी होने पर गेहूं उतारने में आ रही दिक्कत से परेशान किसानों में भारी रोषभिवानी-महेेंद्रगढ लोकसभा से आरपीआई पार्टी के प्रत्याशी कूंदन चौधरी ने अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया।प्राईवेट बस, ट्राला व कम्बाईन आपस में टकराय ,3 बच्चों सहित लगभग 2 दर्जनों लोग घायल बेटी से बड़ा कोई धन नहीं: गर्ग वर्ष का हर दिन कंजक पूजन के रूप में मनाएं: संदीप गर्गलोकसभा चुनाव से बिजेन्द्र और भव्य हिसार से रख रहे हैं राजनीति में पहला कदमसांसद रमेश कौशिक पत्रकारों और जनता के समर्थन के बिना आप कुछ भी नहीं हो बेशर्म राजनेता -मौतों पर दुःख प्रकट करने की बजाए सेंक रहे है राजीनितिक रोटियां

Haryana

पुलिस ने रिफाइनरी के तीन अधिकारियों सहित टैंकर मालिक व चालक खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज ,धरना प्रदर्शन करने के मामले में भी मामला दर्ज

March 24, 2019 09:52 PM
प्रवीण कौशिक
घरौंडा (अटल हिन्द ब्यूरो)
कुताना चौंक पर टैंकर में वेल्ंिडग करते समय हुए विस्फोट के मामले में मृतकों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिफाइनरी के तीन अधिकारियों सहित टैंकर मालिक व चालक खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन तेज कर दी है। उधर कुताना के ग्रामीणों द्वारा रिफाइनरी गेट पर पिता-पुत्र का शव रखकर धरना प्रदर्शन करने के मामले में भी लगभग पांच दर्जन महिला-पुरूषों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
बता दे कि शुक्रवार को दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे कुताना चौंक पर सुरजीत इंजीनियरिंग की दुकान पर दुकान मालिक सुरजीत व उसका पुत्र सोनू इंडियन ऑयल रिफाइनरी से आए एक ऑयल टेंकर की वैल्डिंग से टैंकर की रिपेयर कर रहे थे। रिपेयर करते समय टैंकर में लगी आग से ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट के बाद टैंकर का पिछला हिस्सा फटकर कई मीटर दूर जा गिरा। टैंकर से हुए रिसाव से मिस्त्री की दुकान में आग लग गई। दुकानदारों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई थी। हादसे में दुकान मालिक कुताना निवासी सुरजीत व उसके पुत्र सोनू की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि रजापूर निवासी स्वर्ण सिंह व बालपबाना निवासी अजय घायल हो गए थे। 
पुुलिस ने शनिवार को सुरजीत  व बेटे सोनू  के शव का  पोस्टमार्टम कराकर वारिसों को सौप दिया। परिजन सैकड़ो महिला-पुरूषों सहित दोनों शवों को लेकर रिफाइनरी  गेट पर पहुंच गए और गेट पर शव रखकर रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर  नारेबाजी शुरू कर दी। रिफाइनरी गेट पर धरना प्रदर्शन होता देख पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया था। सूचना मिलते ही डीएसपी पानीपत बिजेंद्र ङ्क्षसंह, एसएचओ मतलौडा मोहन लाल व भारी संख्या में पुलिस बल ने रिफाइनरी गेट को सुरक्षा की दृष्ठि से घेर लिया था। ग्रामीण रिफाइनरी गेट के सामने दोनेा शवों को रखकर बैठ गएथे। 
शनिवार की रात को पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर रिफाइनरी अधिकारी नामदेव, मैनेजर मनोज कुमार, सिक्योरिटी इंचार्ज, टैंकर मालिक व टैंकर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
प्रदर्शनकारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज।
पिता सुरजीत व उसके बेटे सोनू की डेडबॉडी रिफाइनरी गेट पर रखकर धरना प्रदर्शन करने के मामले में पुलिस ने रिफाइनरी अधिकारियों की शिकायत पर लगभग पांच दर्जन महिला-पुरूषों जिनमें सरपंच कुतान बलवान, सरपंच सिठाना सतपाल, न्यू बोहली निवासी बलविंद्र , पवन कश्यप, महल सिंह , जागीर ङ्क्षसह, बंता सिंह, हरनाम ङ्क्षसह, बिट्टू, मंजीत सिंह, मुकेश वासी कुताना व चार दर्जन के करीब लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
वर्जन
गांव कुताना निवासी मंजीत सिंह की शिकायत पर तीन रिफाइनरी अधिकारी, टैंकर मालिक व चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। सतपाल चौकी इंचार्ज मूनक।

Have something to say? Post your comment

More in Haryana

अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकी

कैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में एक महिला नामजद व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज महिला चिकित्सक ने लगाया आरोप, आरोपियों ने झूठा मैडिकल बनाने का डाला था दबाव

भाजपा नेता ओंकार ने लोकसभा प्रत्याशी नायब सैनी के पक्ष में किया प्रचार प्रदेश सरकार द्वारा लागू ग्रामीण विकास योजनाओं से गावों में आया सकारात्मक परिवर्तन :- संदीप ओंकार

मंडी में गंदगी होने पर गेहूं उतारने में आ रही दिक्कत से परेशान किसानों में भारी रोष

मोदी की लहर को देखते हुए विपक्षी पार्टीयों के नेता भाग रहे है मैदान छोडक़र : नायब सैनी

भिवानी-महेेंद्रगढ लोकसभा से आरपीआई पार्टी के प्रत्याशी कूंदन चौधरी ने अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया।

प्राईवेट बस, ट्राला व कम्बाईन आपस में टकराय ,3 बच्चों सहित लगभग 2 दर्जनों लोग घायल

बेटी से बड़ा कोई धन नहीं: गर्ग

वर्ष का हर दिन कंजक पूजन के रूप में मनाएं: संदीप गर्ग