Thursday, April 18, 2019
BREAKING NEWS
अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकीकैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनीमंडी में गंदगी होने पर गेहूं उतारने में आ रही दिक्कत से परेशान किसानों में भारी रोषभिवानी-महेेंद्रगढ लोकसभा से आरपीआई पार्टी के प्रत्याशी कूंदन चौधरी ने अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया।प्राईवेट बस, ट्राला व कम्बाईन आपस में टकराय ,3 बच्चों सहित लगभग 2 दर्जनों लोग घायल बेटी से बड़ा कोई धन नहीं: गर्ग वर्ष का हर दिन कंजक पूजन के रूप में मनाएं: संदीप गर्गलोकसभा चुनाव से बिजेन्द्र और भव्य हिसार से रख रहे हैं राजनीति में पहला कदमसांसद रमेश कौशिक पत्रकारों और जनता के समर्थन के बिना आप कुछ भी नहीं हो बेशर्म राजनेता -मौतों पर दुःख प्रकट करने की बजाए सेंक रहे है राजीनितिक रोटियां

Entertainment

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

March 27, 2019 06:10 PM
सुरजीत यादव अमेठी

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

अमेठी । बाजार शुक्ल से ब्लॉक प्रमुख पद के लिए प्रबलदावेदार भूपेन्द्र विक्रम सिंह उर्फ सोनू सिंह के ठाकुरगंज स्थित आवास पर बुधवार को होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ। इस दौरान कई पार्टियों के राजनीतिक दिग्गजों ने भी शिरकत किया। अधिकारी और पत्रकार भी समारोह में पहुंचे। सभी उनके गले मिलकर होली की बधाई दी।

इन्दरिया निवासी सोनू सिंह के ठाकुरगंज आवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में सोनू सिंह ने कहा कि आप सबके भरपूर प्यार और स्नेह से यह कार्यक्रम सम्पन्न हो रहा है। होली मिलन कार्यक्रम में आप सभी लोगों के आने से बहुत खुशी मिली है। कार्यक्रम निवेदक राघवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ अन्नू सिंह व संजेश मिश्रा ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथिगणों को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। इस दौरान आर्केस्ट्रा पार्टी और नर्तकियों ने लोगों का मनोरंजन किया

उक्त होली मिलन समारोह में पूर्व मंत्री जंग बहादुर सिंह, एमएलसी सुल्तानपुर अमेठी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, रेवती रमण सिंह, रामदेव सिंह, जनसत्ता दल मण्डल अध्यक्ष जितेन्द्र विजय सिंह उर्फ मुन्ना भैया, फिल्म निर्माता भूपेन्द्र विजय सिंह उर्फ प्रकाश भैया, विनय तिवारी, आदर्श इण्टर कालेल प्रबन्धक जय सिंह चन्देल, बाजार शुक्ल पूर्व प्रमुख दद्दन सिंह, सुशील शुक्ला, रमेश तिवारी हिन्दू युवा वाहिनी ब्लॉक अध्यक्ष, अक्षयवर सिंह, सोनू प्रधान किशनी, आलम गन हाउस आमल, ग्राम पंचायत अधिकारी विजय यादव, राममिलन यादव, संजय वर्मा, ग्राम प्रधान राजकुमार चौहान, मवइया रहमतगढ़ प्रधान जगदीश पाल, पूर्व विधायक जगदीशपुर राधेश्याम कनौजिया, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश श्रीवास्तव, बब्बन द्विवेदी, सपा ब्लॉक अध्यक्ष राजभवन पाल, सपा मीडिया प्रभारी सुरजीत यादव, फिल्म निर्देशक सुजीत भट्ट, ग्राम प्रधान सम्भई सहित हजारों लोगों ने एवं कई राजनीतिक दलों के नेता कार्यकर्ता व प्रतिनिधि एवं आम जनता ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली मिलन मनाया।

मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री जंग बहादुर सिंह ने कहा कि होली एक दूसरे को जोड़ने का पर्व है। यह भाईचारा एवं एकता का पर्व है। वहीं पूर्व विधायक राधेश्याम कनौजिया ने कहा की होली समाज को जोड़ने का पर्व है। होली में हम सभी आपसी मनमुटाव को मिटाकर एकता का मिसाल बनते हैं। उन्होंने कहा कि होलिका दहन से हम समाज में व्याप्त बुराई का दहन करते हैं। अब समय आ चुका है हम सभी इस होली मिलन के माध्यम से सामाजिक सौहार्द व एकता का मिसाल बने।

फिल्म निर्माता भूपेन्द्र विजय सिंह उर्फ प्रकाश भैया ने कहा कि होली का पर्व हम सभी को मिल जुल कर रहने का संदेश देता है और कहा कि यह पर्व प्रेम मोहब्बत का पर्व है। इस अवसर पर भूपेन्द्र विक्रम सिंह उर्फ सोनू सिंह ने सभी अतिथियों को फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया और पत्रकारों को अंगवस्त्र भेंट करते हुये पुष्पमाला पहनाकर उनका भी स्वागत किया। लोगों ने एक दूसरे को गले मिल होली की शुभकामना दी।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी

दो युवतियों ने आपस में समलैंगिक शादी

प्रयास मैंटली चिल्ड्रन स्कूल एंव ओपन शैल्टर होम मेंहोली उत्सव मनाया

होली खुशी और रंगों का त्यौहार, मनाएं सादगी से : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी

युवा बोले : जोर जबरदस्ती नही बल्कि प्यार और शालीनता का त्यौहार है होली