Thursday, April 18, 2019
BREAKING NEWS
अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकीकैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनीमंडी में गंदगी होने पर गेहूं उतारने में आ रही दिक्कत से परेशान किसानों में भारी रोषभिवानी-महेेंद्रगढ लोकसभा से आरपीआई पार्टी के प्रत्याशी कूंदन चौधरी ने अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया।प्राईवेट बस, ट्राला व कम्बाईन आपस में टकराय ,3 बच्चों सहित लगभग 2 दर्जनों लोग घायल बेटी से बड़ा कोई धन नहीं: गर्ग वर्ष का हर दिन कंजक पूजन के रूप में मनाएं: संदीप गर्गलोकसभा चुनाव से बिजेन्द्र और भव्य हिसार से रख रहे हैं राजनीति में पहला कदमसांसद रमेश कौशिक पत्रकारों और जनता के समर्थन के बिना आप कुछ भी नहीं हो बेशर्म राजनेता -मौतों पर दुःख प्रकट करने की बजाए सेंक रहे है राजीनितिक रोटियां

Business

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालकर आने पर पेट्रोल पंप पर मिलेगी छूट, जानें पूरा ऑफर

April 06, 2019 11:42 AM
अटल हिन्द ब्यूरो

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालकर आने पर पेट्रोल पंप पर मिलेगी छूट, जानें पूरा ऑफर

लोकसभा चुनाव 2019 को तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, हालांकि इस बार का चुनाव काफी हद तक पिछले चुनाव से अलग होने वाला है। इस बार के चुनाव में ज्यादा-से-ज्यादा वोट डालने पर जोर है। पीएम मोदी से लेकर अभिनेता और क्रिकेट खिलाड़ी भी लोगों से अधिक-से-अधिक मतदान करने की अपील कर रहे हैं और वैसे भी देश का नागरिक होने के नाते हमारी भी जिम्मेदारी है कि हम अपने मत का इस्तेमाल करें। इसी कड़ी शुक्रवार को ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (AIPDA) भी जुड़ गया है।
पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि मतदान के दिन जो भी वोट डालकर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल या डीजल खरीदने जाएगा उसे प्रति लीटर 50 पैसे की छूट मिलेगी। इसके लिए ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स असोसिएशन ने प्रमोशन भी शुरू कर दिया है।
पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन का कहना है कि इस स्किम के अंतगर्त आने वाले सभी पेट्रोल पंप सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक खुल रहेंगे और इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको उंगली पर वोटिंग का निशान स्याही दिखाना होगा।
पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय बंसल के मुताबिक यह ऑफर अधिकतम 20 लीटर ईंधन के लिए है यानि अधिकतम 20 लीटर ईंधन को ही आप वोटिंग के लिए 50 पैसे प्रति लीटर की छूट के साथ खरीद सकेंगे।
बंसल के मुताबिक इस मुहिम में 90 प्रतिशत डीलर्स शामिल होंगे। बता दें कि एसोसिएशन में 58, 000 डीलर्स हैं। बंसल के मुताबिक इस छूट की बोझ तेल कंपनियां नहीं बल्कि डीलर्स उठाएंगे। इसके लिए पेट्रोल पंप पर पैंफलेट्स आदि के जरिए जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है। बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव 2019 11 अप्रैल से 19 मई तक 7 चरण में होंगे।

Have something to say? Post your comment

More in Business

10 लाख 35 हजार का चेक बाउंस होने पर 6 महीने की सजा

कैथल आढ़तियों की हड़ताल तुड़वाने के लिए एस डी एम ईशा कम्बोज हुई सक्रिय

लाइसेंस रिन्यू नही हुये तो शनिवार 13 अप्रैल से सरकार के खिलाफ कमेटी प्रांगण में अनिश्चितकालीन धरना

टूटे प्रधानगिरी के दो धड़े, उद्योगपत्तियों ने नाथीराम को घोषित किया मंडी प्रधान

1 रुपये में रेडमी नोट 7 प्रो खरीदने का शानदार मौका

कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव में ,क्या गेहूं की खरीद सीधे हो पाएगी

ओटीटी क्षेत्र में क्षेत्रीय सामग्री की कमी ,दर्शक अब टीवी की तुलना में मीडिया स्ट्रीमिंग पर अधिक समय दे रहे हैं

करोड़ों की जीएसटी की चोरी, कारोबारी गिरफ्तार

फ्री मोबाईल सर्विस कैंप का आयोजन

पतंजलि दूध न बेंचने के लिए दबाव बनाने लगे अमूल दूध वाले