Thursday, April 18, 2019
BREAKING NEWS
अखबार सप्लायर के साथ मारपीट व लूटपाट कर जान से मारने की धमकीकैथल-जब सिर पर छत ही नहीं रहेगी तो कैसा मतदान, कैसा लोकतंत्र ?चुनाव बहिष्कार की चेतावनीमंडी में गंदगी होने पर गेहूं उतारने में आ रही दिक्कत से परेशान किसानों में भारी रोषभिवानी-महेेंद्रगढ लोकसभा से आरपीआई पार्टी के प्रत्याशी कूंदन चौधरी ने अपना नामाकंन पर्चा दाखिल किया।प्राईवेट बस, ट्राला व कम्बाईन आपस में टकराय ,3 बच्चों सहित लगभग 2 दर्जनों लोग घायल बेटी से बड़ा कोई धन नहीं: गर्ग वर्ष का हर दिन कंजक पूजन के रूप में मनाएं: संदीप गर्गलोकसभा चुनाव से बिजेन्द्र और भव्य हिसार से रख रहे हैं राजनीति में पहला कदमसांसद रमेश कौशिक पत्रकारों और जनता के समर्थन के बिना आप कुछ भी नहीं हो बेशर्म राजनेता -मौतों पर दुःख प्रकट करने की बजाए सेंक रहे है राजीनितिक रोटियां

Entertainment

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

April 10, 2019 04:32 PM
अटल हिन्द ब्यूरो

छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो
नयी दिल्ली। एक शख्स ने गलती से डैशकैम ऑन कर घर में छोड़ दिया लेकिन जब शख्स ने कैमरे को देखा तो एक वीडियो दिखा। जब शख्स ने उसे देखा तो उसके होश उड़ गए। उस शख्स ने देखा कि उसकी बीवी उसके ही एक मित्र के साथ चीटिंग करती नजर आ रही है।

पति ने कहा कि उसको लगा था कि उसका कैमरा खराब हो गया है इसलिए उसने उसे घर में छोड़ दिया था। पति ने अपनी पत्नी पर दोस्त के साथ अफेयर रखने का आरोप लगाया है। वहीं पत्नी ने आरोपों को खारिज किया है। साथ ही कहा कि वीडियो में रिकॉर्डेड लम्हे एक्सीडेंट है। पति के जिस दोस्त के साथ पत्नी करीब आती दिखाई दे रही है, वह शहर के मेयर के पद पर रह चुका है। पति का कहना है कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी के 20 साल हो गए थे। पति ने घटना का वीडियो मीडिया से भी शेयर किया है।

 

 

 

 

 

वीडियो में महिला और पुरुष ने की ये बात
पति मिस्टर यांग उत्तरी पूर्वी चीन के मुडानजिआंग के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो 2016 में ही रिकॉर्ड हुआ था। घटना के बाद 2018 में दोनों का औपचारिक रूप से तलाक हुआ। चीटिंग के वीडियो में महिला यह भी कहती सुनाई पड़ती है कि तुम क्या कर रहे हो? पुरुष कहता है- मैं तुम्हें मिस करता हूं। पूर्व पति ने पत्रकारों को बताया कि पत्नी के प्रेमी उनके अच्छे दोस्त रह चुके हैं। उनका नाम मिस्टर लिऊ है। वह वेनचुन शहर के मेयर रहे हैं। पूर्व मेयर मिस्टर लिऊ का उनके घर आना-जाना हुआ करता था। इसी दौरान उनकी पत्नी से वह मिले। बाद में पत्नी मिस्टर लिऊ के साथ ही काम करने लगीं।

पत्नी ने आरोपों को खारिज किया, बताया क्या हुआ था
पूर्व पति का कहना है कि उन्हें संदेह हुआ कि पत्नी का मिस्टर लिऊ के साथ लंबा अफेयर था जिसे उन्होंने छिपाकर रखा। मिस्टर यांग ने स्थानीय अधिकारियों से भी अफेयर की शिकायत की, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं दिया गया। कहीं से जवाब नहीं मिलने पर पति ने मीडिया के साथ फुटेज शेयर करने का फैसला किया। वहीं, उनकी पत्नी ने आरोपों को खारिज किया है और कहा कि है कि मिस्टर लिऊ और वह, एक सामान्य सहकर्मी रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

पूर्व पत्नी ने कहा कि मिस्टर लिऊ उस दिन नशे में थे और इसी वजह से ऐसा हो गया। उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ। महिला ने कहा कि पूर्व पति की प्रतिक्रिया अपमानित करने वाली है। पूर्व पत्नी ने ये भी दावा किया कि वीडियो डैशकैम से नहीं बल्कि सीक्रेट कैमरा से पति ने रिकॉर्ड किया था। वहीं, स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, मिस्टर लिऊ मेयर के पद से रिटायर हो चुके हैं

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

मौसी ने अपनी ही भांजी के साथ करवाया दुष्कर्म

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

सोनू सिंह के सौजन्य हुआ होली मिलन समारोह, पहुंचे कई दलों के राजनीतिक दिग्गज

राजौंद -पुलिस कर्मी महिला से साथ मिले आपत्तिजनक अवस्था में , ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी

दो युवतियों ने आपस में समलैंगिक शादी

प्रयास मैंटली चिल्ड्रन स्कूल एंव ओपन शैल्टर होम मेंहोली उत्सव मनाया

होली खुशी और रंगों का त्यौहार, मनाएं सादगी से : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी

युवा बोले : जोर जबरदस्ती नही बल्कि प्यार और शालीनता का त्यौहार है होली