Tuesday, March 26, 2019
BREAKING NEWS
लव-अफेयर गाने का केस बना विवाद , कार्रवाई कैसे हो, पुलिस को धारा नहीं पतामनोहर की चुनावी गूंज, पानीपत की धरती में इस तरह हुआ स्वागतपार्टी उम्मीदवार की मृत्यु के बाद अगर नामांकन वापिस नहीं लिया जाता तो मतदान की प्रक्रिया स्थगित कर दी जाएगी।हरियाणा विधानसभा में नेता विपक्ष को लेकर कांग्रेस में गुटबंदी , किरण व कुलदीप सहित कई दावेदारगांव झुम्पा कलां का है मामला, ग्रामीणों का मर चुका जमीरवैश्य समाज ने फरीदाबाद से भी माँगी भाजपा की टिकटसीएम बनाओगे तो लडूंगा चुनाव -बीरेंद्र फरीदाबाद औषधि नियंत्रण विभाग ने छापा मारकर अवैध मेडिकल स्टोर का पर्दाफाश किया नोटबंदी और जी.एस.टी. ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ी : अजादकरनाल मेरठ रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,2 की मौत

Business

लिटल एंजल्स स्कूल बना लगातार चौथी बार विजेता

June 18, 2017 05:52 PM
रणबीर रोहिल्ला

लिटल एंजल्स स्कूल बना लगातार चौथी बार विजेता

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।

यूनिक क्रिकेट ग्राउंड शेखपुरा में चल रही चौथी स्वर्गीय डा. वी.पी.आर्य मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट 2017 में लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत एवं मौलाना आजाद क्लब दिल्ली के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। इस बेहद रोमांचक मुकाबले को लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत की टीम ने 5 विकेटों से जीतकर लगातार चौथी बार स्वर्गीय डा. वी.पी. आर्य मैमोरियल ट्रॉफी पर अपना कब्जा बरकरार रख। टॉस जीतकर लिटल एंजल्स स्कूल की टीम ने मौलाना आजाद क्लब दिल्ली को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मोहित सहरावत एवं दीपक राघव की शानदार स्विंग गेंदबाजी के आगे ओपनर टिक नहीं पाये। दोनों ओपनर बल्लेबाजों को मोहित ने पेवेलिन भेज दिया। एक समय ऐसा लगा कि टीम जल्दी ही सिमट जाएगी, लेकिन आयुष त्यागी 81 रन एवं दर्पण 48 रनों के सहारे मौलाना आजाद क्लब दिल्ली ने 192 रनों का स मानजनक स्कोर बनाया। हरियाणा अंडर 19 खिलाड़ी दीपक राघव 3 विकेट, मोहित सहरावत 2 विकेट, आकाश दहिया 2 विकेट लेकर लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत के लिए शानदार गेंदबाजी की।
193 रनों का पीछा करते हुए लिटल एंजल्स स्कूल के लिए हरियाणा अंडर 16 कप्तान सागर दहिया एवं सागर शर्मा ने शानदार शुरुआत करते हुए 50 रनों की साझेदारी की। सागर दहिया के 48 रनों पर आउट होने के बाद लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत की पारी लडख़ड़ा गई, लेकिन मोहित सहरावत के शानदार 46 रनों एवं शुभम के शानदार 61 रनों की नाबाद पारियों की बदोलत लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत ने 193 रनों का लक्ष्य 5 विकेट खोकर 38वें ओवर हासिल कर लिया। मौलाना आजाद क्लब दिल्ली के लिए अक्षय कपूर ने तीन विकेट लिए। इस प्रकार लिटल एंजल्स स्कूल, सोनीपत लगातार चौथी बार इस प्रतियोगिता का चैंपियन बना। फाइनल मुकाबला जीतने के बाद लिटल एंजल्स स्कूल, सोनीपत की टीम में जबरदस्त खुशी की लहर थी।
टूर्नामेंट के आयोजक एवं लिटल एंजल्स स्कूल सोनीपत के चेयरमैन आशीष आर्य का कोच नरेंद्र नेगी ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत करते हुए टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए उनका धन्यवाद किया। लिटल एंजल्स स्कूल के चेयरमैन आशीष आर्य ने सभी खिलाडिय़ों के शानदार खेल की बेहद प्रशंसा करते हुए उनके मेहनत एवं खेल भावनाओं को सराहा एवं विजेता एवं उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान करते हुवे भविष्य में ऐसे अनेक आयोजनों में सफलता प्राप्ति की शुभकामनाएं प्रदान की।

Have something to say? Post your comment

More in Business

फ्री मोबाईल सर्विस कैंप का आयोजन

पतंजलि दूध न बेंचने के लिए दबाव बनाने लगे अमूल दूध वाले

बगैर लाईसैंस गोदाम में रखे थे 595 बैग यूरिया, कृषि विभाग ने किया सील

आठ करोड़ का देनदार एक्सपोर्टर काबू ,जेल भेजा

कृष्ण मित्तल ने सुरेश चौधरी को हरा कर नई अनाज मंडी कैथल की प्रधानगी मिली

राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने किसानों का आह्वान किया कि सभी किसान प्रकृति से जुड़े और प्राकृतिक खेती को अपनाएं

आईटीआई पास छात्रों का 8 मार्च को होगा आईटीआई उमरी में कैम्पस साक्षात्कार का आयोजन 

सीए डी.सी.गर्ग चार्टर्ड एकाउटेन्टस की फरीदाबाद शाखा के चेयरमैन नियुक्त

बजट में सभी का ख्याल रखा गया है: राजन मुथरेजा

बजट की पक्ष ने की सराहना तो विषक्ष ने नकारा