Sunday, March 24, 2019
BREAKING NEWS
10 के सिक्के नहीं लेने पर एफआईआर—-आरबीआई के टोल फ्री नंबर 144040फरीदाबाद पहुंचे प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त -लोकसभा चुनाव को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा दो दिवसीय वॉलीवाल प्रतियोगिता के पहले दिन लडकियों की प्रतियोगिता करवाईजिला अस्पताल में पड़पते आदमी की आवाज बनी कमला यादव, लेकिन उसके बाद क्या ?कुताना--शवों को रखकर धरना-प्रदर्शन करते हुए रिफाइनरी अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीविकास उर्फ पिंटू हत्याकांड :- आज तक भी नही थमे परिजनों के आंसू, रो-रोकर पत्नी का भी हाल बेहालहर व्यक्ति में देश के प्रति सच्चा जनून होना चाहिए :-राजेश वशिष्ठ कुलदीप बिश्रोई की गैर-मौजूदगी सेचली भाजपा में जाने की चर्चाएंलिंग जांच की सूचना दे, दो लाख का ईनाम लेबिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

Maharashtra

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस गेस्ट को देख सब हुए हैरान

December 27, 2017 11:18 AM
राहुल अग्रहरि उर्फ रवि ब्यूरो चीफ pbh

विराट-अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में इस  गेस्ट को देख सब हुए हैरान 

 

 

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का सेलिब्रेशन अभी भी जारी है. 26 दिसंबर की रात को मुंबई में इस कपल की दूसरी रिसेप्शन पार्टी थी. इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड के कई फेमस चेहरे दिखे. ये रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेगिस एस्टर बॉलरूम में रखा गया था.

यहां महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंडुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, मुनफ पटेल, रवींद्र जडेजा, अमिताभ बच्चान, ए आर रहमान समेत कई लोग दिखे.

 

ज्ञान ने अपना इंडिया स्टे दो तीन दिन के लिए बढ़ाया ताकि विराट की पार्टी में शामिल हो सके.

मगर इन सब के बीच विराट कोहली के एक स्पेशल गेस्ट को देखकर दिल खुश हुआ. ये खास गेस्ट है श्रीलंका टीम का क्रिकेट फैन ज्ञान सेनानायके. 34 साल के ज्ञान का रिकॉर्ड है कि वो अपनी टीम के हर टूअर पर साथ जाते हैं. ये दिव्यांग क्रिकेट फैन अपनी टीम के साथ इंडिया आया हुआ था और कोहली के खास निमंत्रण पर टीम के वापिस लौटने के बावजूद यहां रुक गया ताकि कोहली की दावत में शामिल हो सके. ज्ञान के साथ इस कपल समेत कई क्रिकेटर्स ने तस्वीरें खिचवाईं.

 

विराट कोहली का फैन है ज्ञान.

इस क्रिकेट फैन से कोहली और धोनी लंबे समय से  मिल रहे हैं. ज्ञान को रीढ़ में जन्म से दिक्कत है जिसकी वजह से वो सही से खड़ा नहीं हो पाता है और कोहली ने उसे आर्थिक सहायता देने का भी ऑफर किया था. मगर ज्ञान ने कोई भी मदद लेने से मना किया था.

और तस्वीरें देखिए-

Have something to say? Post your comment