Monday, March 25, 2019
BREAKING NEWS
हरियाणा शिक्षा बोर्ड के चैयरमैन नेतृत्व में परीक्षा केंद्रों पर टीम का छापा26 से 28 मार्च तक हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन मकान मालिक ने गांव के ही कुछ लोगों पर आग लगाने का आरोप लगायापुलिस ने रिफाइनरी के तीन अधिकारियों सहित टैंकर मालिक व चालक खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज ,धरना प्रदर्शन करने के मामले में भी मामला दर्जआचार संहिता के उल्लंघन में 342 शिकायतें मिली 334 शिकायतों का निश्चित समय में निपटानअगर यूपी में हंगामा होता तो मार देता गोली: कलराज मिश्रकौन हैं असली गद्दार ???? 1857 की क्रांति में अंग्रेजों का साथ देने वाले भोग रहे सत्ताखुदाई के दौरान मिट्टी में दबे 10 मजदूर, 2 महिला मजदूरों की मौके पर हुई मौत,8 घायलमै भी चौकीदार नही, हम भी भगत सिंह – जयहिन्दचौकीदार कहने वाले जनता के हितेषी नहीं : अभय चौटाला

Entertainment

पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित

February 27, 2018 02:42 PM
नरेन्द्र जेठी

पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित


नरवाना, 27 फरवरी (नरेन्द्र जेठी)

 

:तमाम विपरित परिस्थितियों के बावजूद भी माउंट एवरेस्ट फतह करने के लिए चयनित पर्वतारोही सचिन दनौदा को राह ग्रुप फाउंडेशन के तत्वावधान में शैक्षणिक नगरी बहल स्थित बीआरसीएम विद्याग्राम के स्वामी विवेकानंद सभागार में बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में मुख्यअतिथि के तौर पर अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल व केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के चेयरमैन सुरेश सेन मौजूद रहे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता राह ग्रुप के चेयरमैन नरेश सेलपाड़ व बीआरसीएम एजुकेशन सोसायटी के निदेशक डा. एस. के. सिन्हा ने संयुक्त रुप से की। यह जानकारी देते हुए राह ग्रुप के तकनीकी सलाहकार सुदेश चहल व ईवेंट कॉर्डिनेटर नवल सिंह ने बताया कि सचिन अब तक हिमालय पवर्त की सात ऊंची चोटियों को फतेह कर चुका है, जिसमें सिक्किम हिमालय की 16000 फुट की ऊंचाई वाली माउंट रिनोक, 17500 फुट ऊंची माउंट कोकथांग, हिमाली की 18000 फुट की ऊंचाई वाली काबरुडोम, सिक्किम स्थित 19234 फुट ऊंची माउंट फरेह को फतेह कर चुका है। इससे पहले भी सचिन गड़वाल हिमालय की 20000 फुट ऊंची माउंट भागीरथी को 2 बार फतेह करने के साथ-साथ कन्या कुमारी से खारदुंगला कश्मीर तक की साइकिल यात्रा के माध्यम से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दे चुका है। युवाओं के मार्गदर्शक बने सचिन दनौदा ने बेस्ट यूथ अवार्ड के मिलने पर राह ग्रुप फाउंडेशन के पदाधिकारियों व चयन समिति का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि राह गु्रप के इस सम्मान से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा है कि राह ग्रुप ने जो मान-सम्मान उन्हें दिया है, वे उसी के अनुरुप वे एक के बाद बेहत्तरीन कार्य करते रहेंगे।

(MOREPIC1)  

राह गु्रप फाउंडेशन की अवार्ड सरेमनी आभार-2018 में विदेश रोजगार ब्यूरो के पूर्व कार्यकारी निदेशक डी.सी.भाट्टी, हरियाणा जिम्रास्टिक एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, रोहतक जिला परिषद के चेयरमैन बलराज कुण्डू, हरियाणा ओलम्पिक संघ के महासचिव बिजेन्द्र लोहान मौजूद, हिन्दू ग्रुप ऑफ एजुकेशन के निदेशक अजय चाहर, कर्नल. डी. वी. नेहरा, भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष साधुराम जाखड़, रेंज ऑफिसर जयपाल सिंह, सांपला की खण्ड शिक्षा अधिकारी कृष्णा फोगाट, लोहारु के खण्ड शिक्षा अधिकारी शक्तिपाल सिंह, हरियाणा हॉकी टीम के वरिष्ठ कोच आजाद सिंह मलिक, हरियाणा फुटबाल टीम की कोच संगीता बिजराणियां व कप्तान समीक्षा जाखड़ सहित प्रदेश भर से कई नामी हस्तियां मौजूद रही।

Have something to say? Post your comment

More in Entertainment

बिना दहेज केवल 1 रुपया लेकर भाजपा नेत्री के बेटे ने कर ली शादी

स्टूडेंट बिना बुलाए शादी या पार्टियों में खाना खाने पहुंचे तो कार्रवाई होगी

दो युवतियों ने आपस में समलैंगिक शादी

प्रयास मैंटली चिल्ड्रन स्कूल एंव ओपन शैल्टर होम मेंहोली उत्सव मनाया

होली खुशी और रंगों का त्यौहार, मनाएं सादगी से : उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी

युवा बोले : जोर जबरदस्ती नही बल्कि प्यार और शालीनता का त्यौहार है होली

देवर-भाभी के रिश्तो की मिठास का प्रतीक होली,

जीवीएम में बरसे होली के रंग, छात्राओं संग शिक्षिकाएं हुई रंगों से सराबोर

कवि कुमार विश्वास ने खूब कसे नेताओं पर व्यंग

रोहतक में चल रहा था सैक्स रकेट,विदेशी युवती सहित 5 गिरफ्तार