Friday, January 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
घरौंडा में अविश्वास प्रस्ताव के 15 दिन बाद आज पत्रकारों के समक्ष रूबरू हुए नगरपालिका प्रधान। कमीशनखोरी के चक्कर में टैंडर के बावजूद भी शुरू नही हो रहे काम तरावड़ी मेंकन्या जन्म पर नांगलमाला में किया गया कुआं पूजन कार्यक्रम का आयोजनसमाजसेवी व पत्रकार प्रिंस लाम्बा ने गौशाला में सवामणी लगा मनाया अपना 16वां जन्मदिनभूपेंद्र हुड्डा जींद के चुनावी मैदान में दिखे सुरजेवाला के साथ ,चुनाव प्रचार भी किया तरावड़ी में सप्ताह में घटी चौथी चोरी की वारदात, पुलिस नाकामअमेठीः खेममऊ ग्रामसभा में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने लगाया चौपालघरौंडा -असन्तुष्ट 7 पार्षद आज एसडीएम घरौंडा से आगामी कारवाही के लिए मिले।
Entertainment

पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित

नरेन्द्र जेठी | February 27, 2018 02:42 PM
नरेन्द्र जेठी

पर्वतारोही सचिन बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित


नरवाना, 27 फरवरी (नरेन्द्र जेठी)

 

:तमाम विपरित परिस्थितियों के बावजूद भी माउंट एवरेस्ट फतह करने के लिए चयनित पर्वतारोही सचिन दनौदा को राह ग्रुप फाउंडेशन के तत्वावधान में शैक्षणिक नगरी बहल स्थित बीआरसीएम विद्याग्राम के स्वामी विवेकानंद सभागार में बेस्ट यूथ अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में मुख्यअतिथि के तौर पर अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल व केश कला एवं कौशल विकास बोर्ड के चेयरमैन सुरेश सेन मौजूद रहे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता राह ग्रुप के चेयरमैन नरेश सेलपाड़ व बीआरसीएम एजुकेशन सोसायटी के निदेशक डा. एस. के. सिन्हा ने संयुक्त रुप से की। यह जानकारी देते हुए राह ग्रुप के तकनीकी सलाहकार सुदेश चहल व ईवेंट कॉर्डिनेटर नवल सिंह ने बताया कि सचिन अब तक हिमालय पवर्त की सात ऊंची चोटियों को फतेह कर चुका है, जिसमें सिक्किम हिमालय की 16000 फुट की ऊंचाई वाली माउंट रिनोक, 17500 फुट ऊंची माउंट कोकथांग, हिमाली की 18000 फुट की ऊंचाई वाली काबरुडोम, सिक्किम स्थित 19234 फुट ऊंची माउंट फरेह को फतेह कर चुका है। इससे पहले भी सचिन गड़वाल हिमालय की 20000 फुट ऊंची माउंट भागीरथी को 2 बार फतेह करने के साथ-साथ कन्या कुमारी से खारदुंगला कश्मीर तक की साइकिल यात्रा के माध्यम से बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दे चुका है। युवाओं के मार्गदर्शक बने सचिन दनौदा ने बेस्ट यूथ अवार्ड के मिलने पर राह ग्रुप फाउंडेशन के पदाधिकारियों व चयन समिति का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि राह गु्रप के इस सम्मान से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा है कि राह ग्रुप ने जो मान-सम्मान उन्हें दिया है, वे उसी के अनुरुप वे एक के बाद बेहत्तरीन कार्य करते रहेंगे।

  

राह गु्रप फाउंडेशन की अवार्ड सरेमनी आभार-2018 में विदेश रोजगार ब्यूरो के पूर्व कार्यकारी निदेशक डी.सी.भाट्टी, हरियाणा जिम्रास्टिक एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सूरजपाल अम्मू, रोहतक जिला परिषद के चेयरमैन बलराज कुण्डू, हरियाणा ओलम्पिक संघ के महासचिव बिजेन्द्र लोहान मौजूद, हिन्दू ग्रुप ऑफ एजुकेशन के निदेशक अजय चाहर, कर्नल. डी. वी. नेहरा, भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष साधुराम जाखड़, रेंज ऑफिसर जयपाल सिंह, सांपला की खण्ड शिक्षा अधिकारी कृष्णा फोगाट, लोहारु के खण्ड शिक्षा अधिकारी शक्तिपाल सिंह, हरियाणा हॉकी टीम के वरिष्ठ कोच आजाद सिंह मलिक, हरियाणा फुटबाल टीम की कोच संगीता बिजराणियां व कप्तान समीक्षा जाखड़ सहित प्रदेश भर से कई नामी हस्तियां मौजूद रही।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
20 साल बडे जीजा के साथ करवाई रही थी 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ी की शादी, शादी रूकी
फिल्में दिलाऐंगी मुल्तानी भाषा को अलग पहचान : रमेश मल्हौत्रा
मेहनत पहुंचाएगी टीवी के परदे पर : बीरबल खोसला
जर्मनी के कलाकारों के मुख से भी निकला एंडी हरियाणा
मशहूर हरियाणवी सिंगर मासूम शर्मा कल कैथल में
दुनिया में अश्लील पोस्टर नहीं लगेंगे। अश्लील किताबें नहीं छपेगी
उम्र के आखिरी पड़ाव में समझ आई प्यार की कीमत, ‘‘द लास्ट डिसीजन’’ने दिया संदेश
स्कूलो में बच्चों की एक कलास थियेटर की भी लगनी चाहिए- अभिनेता यशपाल शर्मा।
बहु ने कहा-मेरे ससुर ने मुझे वो दिया जो पति नही दे पाया, सुहागरात से अबतक ससुर ही मेरे काम आए…?
नचले इंडिया 3 के नेशनल लेवल का हुआ आयोजन।