अब अनिल जैन से नाराज अमित शाह ,बदलने की अटकलें तेज 

(Amit Shah angry with Anil Jain, speculation about change intensifies)अब अनिल जैन से नाराज अमित शाह ,बदलने की अटकलें तेज
चंडीगढ़ (अटल हिन्द ब्यूरो ) |

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हरियाणा के प्रभारी महासचिव अनिल जैन को फटकार लगाई है , हरियाणा में हर का प्रमुख कारण भाजपाइयों ने भाजपा प्रत्याशी को ही हराने में कोई कसर नही छोड़ी हरियाणा भाजपा में छमासान बढ़ता जा रहा है नेताओ में एक दूसरे के खिलाफ दिल्ली में जमकर शिकायत की है छत्तीसगढ़ के प्रभारी महासचिव अनिल जैन हरियाणा के भी प्रभारी थे अनिल जैन पर चुनाओ के दौरान ठीक से टिकट वितरण नही करने सहित कई प्रकार की शिकायत की गई है !
सूत्रों के अनुसार:अमित शाह ने खुद स्वीकार किया है कि हरियाणा में पार्टी से कई प्रकार की गलतियां हुई है। छत्तीसगढ़ के प्रभारी अनिल जैन संग़ठन माह मंत्री सौव्दान सिंह को भी हटाये जाने की चर्चाएं राजनीतिक हलको में तेजी से व्यक्त की जा रही है महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणामों पर भाजपा आलाकमान ने दोनों राज्यों के प्रभारियों की क्लास लगाई है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने परिणामों की समीक्षा की और कहा कि दोनों राज्यों में उसकी सीटें विपक्ष की वजह से नहीं, अपने ही विभीषणों की वजह से कम हुई हैं।पार्टी सूत्रों के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव से जुड़े हुए अन्य पदाधिकारियों को फटकार लगाई।पार्टी आलाकमान उन सभी राज्यों में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी जिनमें लोकसभा या विधानसभा के उपचुनाव हुए। पार्टी हितों के खिलाफ काम करने वाले लोगों की पहचान की जाएगी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों।भाजपा की सबसे बड़ी चिंता गुजरात के उपचुनाव की है जहां शाह और मोदी के प्रयासों के बावजूद पार्टी एक सीट कांग्रेस के हाथों गंवा बैठी। जिन सीटों पर वह जीती भी उनमें भी जीत का अंतर बहुत कम रहा है सूत्रों के मुताबिक राज्य पार्टी इकाई ने भितरघातियों के नाम भी आलाकमान को भेजे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सभी राज्यों की समीक्षा पूरी होने के बाद पार्टी कड़ी कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: