अरे वाह, पकौड़ी मजेदार है, थोड़ा और लाओ… विलंब से पहुंचने के कारण भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सके मुख्यमंत्री रघुवर दास

अरे वाह, पकौड़ी मजेदार है, थोड़ा और लाओ…

विलंब से पहुंचने के कारण भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सके मुख्यमंत्री रघुवर दास

गुमला । राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास भाजपा प्रत्याशी मिशिर कुजूर व अशोक उरांव के नामांकन प्रक्रिया में भाग नहीं ले सके। नामांकन प्रक्रिया में विलंब से पहुंचने के कारण मुख्यमंत्री को नामांकन कक्ष से वापस लौटना पड़ा। हुआ यूं की मुख्यमंत्री निर्धारित समय अपराहन 3:00 बजे के बाद निर्वाचित पदाधिकारी के कार्यालय पहुंचे लेकिन 3:00 बजे ही नामांकन कक्ष के प्रवेश द्वार पर ताला बंद कर दिया गया। मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी नामांकन कार्यालय का ताला खुलवाने की बात कहते रहे लेकिन ताला नहीं खोला गया। सीएम ने कहा कोई दिक्कत है क्या। इस पर अंदर से आवाज आई कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार समयावधि समाप्त हो गई है। इसके बाद मुख्यमंत्री मुस्कुराते हुए वहां से निकल पड़े। नामांकन हेतु बने प्रवेश द्वार के समीप बैरिकेडिंग के पास कुर्सी में जाकर बैठ गए। जहां पहले से पार्टी के वरीय पदाधिकारी मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चाय की चुस्की ली, पकौड़ी खाया और मीडिया से बातचीत की। उन्होंने इसी दरमियान कहा की अरे वाह, पकौड़ी मजेदार है, थोड़ा और लाओ। इसके बाद कार्यकर्ता पकौड़ी लाने के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद मुख्यमंत्री ने पकौड़ी का आनंद उठाया। आधे घंटे तक नामांकन कक्ष परिसर में भाजपा प्रत्याशियों के बाहर आने का इंतजार करते हैं लेकिन जैसे ही पता चला कि नामांकन प्रक्रिया में विलंब होगा। इसके बाद वे वहां से निकल पड़े।

राज्य की जनता अब मिलावटी सरकार पसंद नहीं करती : सीएम

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि जिस प्रकार लोग मिलावटी खाना पसंद नहीं करते हैं, उसी प्रकार राज्य की जनता अब मिलावटी सरकार पसंद नहीं करती है। आज 13 विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। मैं उन सभी उम्मीदवारों को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अबकी बार 65 पार। झारखंड में भारतीय जनता पार्टी इस बार अपने दम पर मजबूत सरकार बनाएगी और मिलावटी लोगों को मुंहतोड़ जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *