Atal hind
उत्तर प्रदेश टॉप न्यूज़ लाइफस्टाइल

आशा वेलफेयर फाउंडेशन  ने रेहड़ी दुकानों एवं रिक्शाचालकों को मास्क वितरण किये

आशा वेलफेयर फाउंडेशन  ने रेहड़ी दुकानों एवं रिक्शाचालकों को मास्क वितरण किये

लखनऊ(अटल हिन्द ब्यूरो ) देश भर में कोरोना से बचाव एवं संक्रमण को रोकने के लिए तरह तरह के उपाय किये जा रहे है। मास्क पहनने से सामने वाले व्यक्ति का संक्रमण हमसे संपर्क में नही आता और हमारा किसी भी तरह का संक्रमण  किसी अन्य तक नही जाता। प्रत्येक को मास्क पहनकर ही बाहर निकलना चाहिए।

 

 आशा वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से राजधानी में रिक्शे चलाकर जीवन यापन करने वालो को एवं फुटपाथ पर दुकान चलाने वालो को हस्त निर्मित कॉटन के मास्क वितरित किए गए। यह मास्क धुलकर बार बार पहने जा सकते हैं। इस मास्क की खास बात यह है कि आशा वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे निराश्रित महिलाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से ही यह मास्क उन्ही निराश्रित महिलाओं से बनवाए गए हैं । मास्क वितरण मुहिम का यह दूसरा चरण है।

 

 

 

 

 

 

आशा वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष सोनी वर्मा,सचिव ज्योति मेहरोत्रा  शीबा खान  ने खुर्रम नगर चौराहा,टेढ़ी पुलिया चौराहा,पुरनिया चौराहा,विकास नगर चौराहा,कपूरथला चौराहा,महानगर चौराहा,गोल मार्किट चौराहा,रहीम नगर बंधा एवं मीना मार्केट चौराहे पर कॉटन मास्क का वितरण किया। वितरण के दौरान सोनी वर्मा ज्योति मेहरोत्रा एवं शीबा ने ग्लव्स पहन कर एवं हाथो को बार बार सैनिटाइजर से सैनिटाइज करके ही वितरण किया।
फाउंडेशन की सचिव ज्योति मेहरोत्रा ने बताया की आगे अभी और भी चौराहों पर यह वितरण धीरे धीरे होता रहेगा। इसी के, साथ यदि कोई मास्क डोनेट करना चाहता हो तो वो 9140380157 पर सम्पर्क कर सकता है। टीम का सदस्य उनकी लोकेशन से मास्क कलेक्ट करके उसे विभिन्न दिवसों में ज़रूरतमंद तक पहुचाया जाएगा।

अटल हिन्द को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें 

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

इन्हें तो अभी रोना भी नहीं आता और आ गया को-रोना !

Sarvekash Aggarwal

नरेंद्र मोदी के 70वें जन्म दिवस- 17 सितम्बर 2020 पर विशेष

admin

कैथल में कोविड-19 वैक्सीनेशन का 6750  स्वास्थ्य कर्मियों का टीकाकरण-डीसी

admin

Leave a Comment

URL