AtalHind
क्राइमगुरुग्राम

इंस्टाग्राम पर टेग करने पर दो गुटों में संग्राम

इंस्टाग्राम पर टेग करने पर दो गुटों में संग्राम

एक ने दूसरे गुट के साथ मारपीट कर हवाई फायर किया

फतह सिंह उजाला
पटौदी। गांव खंडेवला में इंस्टाग्राम पर टेग करने के मामले को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट के साथ मारपीट करके हवाई फायर किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके मौके से दो खोल बरामद किए। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Advertisement

पुलिस को दिए बयान में सतीश पुत्र गोपाल निवासी खंडेवला ने बताया कि 23 मई को अपने दोस्त अतुल को फोन किया और कहा कि अतुल रोहित इंस्टाग्राम पर टेग मत किया कर , अतुल ने यह बात रोहित को बता दी। सांय के समय वह अपने दोस्त राहुल अडडे पर बैठे हुए थे। उसी दौरान रोहित पुत्र लीलू आया और गाली गलौच करने लगा। यह बात उसने अपने चाचा तिलकराज को बताई। वह तिलकराज, राजेश, संदीप सन्नी पांच सदस्य रोहित के घर गए पर रोहित , राहुल, प्रवीण बैठे हुए थे। तथा उसकी मां और बहन भी वहा पर थी। जब उन्होंने रोहित से धमकी के बारे में पुछा तो रोहित आवेश में आ गया तथा तिलक राज को थप्पड मार दिया और सब के साथ मारपीट करने लगा। राहुल, प्रवीण ने हमारा बीच बचाव कराया। वह रोहित के घर से बाहर निकल गए। रोहित घर के अंदर से हथियार निकाल कर लाया और दो हवाई फायर किए, मौके पर गोली के दो खोल भी मिले, जो पुलिस को सौंप दिए।

वाहनों की टक्कर में एक की मौत
केएमपी पर खडे कंटेनर से पिकअप गाड़ी टकराने से पिकअप के हैप्लपर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके पोस्ट माटर्म के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को दिए बयान में खालिद पुत्र फतह निवासी खरखडी तावडू ने बताया कि उसका भाई अजरुदीन उम्र 25 वर्ष जो काफी समय से रिस्तेदारी में असलम पुत्र जमाल खां निवासी चांडी कलां जिला अलवर की महेंद्र पिकअप पर हैल्परी का काम करता था। 22 मई को वह पानीपत से पीकअप में खरबुजे लोड करके सब्जी मंडी पटौदी के लिए केएमपी मार्ग से जा रहा था। फर्रुखनगर के समीप पहुंचे तो फास्ट लाईन में एक कंटेनर खड़ा हुआ था। उससे उनकी पिकअप टकरा गई। जिसमें अजरुदीन की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में सपष्ट और संपूर्ण बहुमत की बनेगी कांग्रेस सरकार – पर्ल चौधरी

editor

नरवाना में नारकोटिक्स विभाग की टीम पर हमला  ,ड्रग्स पकडऩे के लिए  छापेमारी करने पहुंची  थी 

admin

पटौदी एसएमओ का पद, क्या हरियाणा सरकार भी ऊंचा है ! तहसीलदार के हाथों बंटवाये अशोक स्तंभ वाले प्रमाण पत्र

atalhind

Leave a Comment

URL