Atal hind
Uncategorized

इस दिवाली का जश्‍न दुर्लभ और अनमोल प्लैटिनम ज्‍वैलरी के साथ मनायें!

इस दिवाली का जश्‍न दुर्लभ और अनमोल प्लैटिनम ज्‍वैलरी के साथ मनायें!

अक्टूबर, 2019: आने वाला त्‍यौहार का मौसम अपने साथ कई शुभ अवसरों को भी लाता है, ताकि अपने प्रियजनों के साथ जश्‍न मनाया जा सके! इस तरह साथ रहने के अनमोल पलों में, खुशी और प्यार का जश्‍न किसी ऐसी दुर्लभ चीज के साथ मनाना चाहिए, जो इस पल की तरह ही दुर्लभ हो, और वह चीज है – अनमोल प्लैटिनम!

सोने की तुलना में 30 गुना दुर्लभ और 95% शुद्ध होने के कारण, यह प्राकृतिक रूप से उपलब्‍ध चमकदार सफेद धातु पवित्रता, धन, ऊर्जा और शक्ति का प्रतीक है जो शुभारंभ करने के लिए इसे एक आदर्श विकल्प बनाता है।

इस दिवाली के अवसर पर, अपने परिवार और दोस्तों के लिए प्यार के उपहार के रूप में, अति सुंदर और स्टेटमेंट प्लैटिनम ज्‍वैलरी का चयन करें! प्लेटिनम के आंतरिक गुण इसे प्यार की आदर्श अभिव्यक्ति बनाते हैं और इस तरह यह त्‍यौहार के मौसम में उपहार देने के लिए सही पसंद है। प्रगतिशील और दुर्लभ मूल्यों को प्रदर्शित करने वाली अनूठी डिजाइन के साथ, यह प्लैटिनम पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए समझदारी भरे स्‍टाइल में विभिन्न प्रकार के डिजाइनों में आता है।

महिलाओं के लिए प्लेटिनम ज्‍वैलरी विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में उपलब्ध हैं, जैसे स्‍लीक ब्रेसलेट, स्टेटमेंट रिंग, इंट्रिकेट  नेकपीस आदि, तो पुरुषों के लिए प्लैटिनम ज्‍वैलरी की बोल्ड, लेकिन बारीक काम वाले रेंज में ब्रेसलेट, चेन और रिंग उपलब्‍ध हैं। अपनी तरह की यह खास ज्‍वैलरी आपके सभी आउटफिट के लिए पूरी तरह से पूरक का काम करती है और आपके लुक को तत्‍काल बढ़ाती है!

अंतर्राष्ट्रीय डिजाइन ट्रेंड से प्रेरित होकर, प्रत्येक प्लैटिनम ज्‍वैलरी को प्लैटिनम के आधुनिक प्रगतिशील मूल्यों के साथ पारंपरिक प्रभावों में मिश्रण करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।

रोशनी के इस त्यौहार के मौके पर, नई रस्म और रिवाजों की शुरुआत करें और अपने खास पलों को यादगार बनाने के लिए कीमती प्लैटिनम ज्‍वैलरी के प्यार में डूबे उपहार साझा करें।

 

शुद्धता आश्वासन कार्यक्रम:

 

प्लेटिनम ज्‍वैलरी की शुद्धता के बारे में उपभोक्ताओं को आश्वस्त करने के उद्देश्‍य से, प्लेटिनम गिल्ड इंडिया प्रा. लिमिटेड ने अपनी गुणवत्ता आश्वासन योजना की ऑडिट और निगरानी कराने के लिए ट्रस्ट एवर एश्योरेंस सर्विसेज एलएलपी को नियुक्त किया है। इस योजना के अंतर्गत, भारत में सभी प्रामाणिक प्लैटिनम ज्‍वैलरी के साथ एक गुणवत्ता आश्वासन कार्ड मिलता है और ज्‍वैलरी में अंदर शुद्धता का निशान “पीटी 950” लगा होता है। यह ‘बाय बैक’ कार्यक्रम के आश्वासन के रूप में भी कार्य करता है।

 

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL