Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ हरियाणा

एसपी कैथल को ज्ञापन सौंपकर न्याय की लगाई जाएगी गुहार : प्रजापति

एसपी कैथल को ज्ञापन सौंपकर न्याय की लगाई जाएगी गुहार : प्रजापति
कैथल, 11 सितम्बर (कृष्ण प्रजापति): भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन के कैथल जिला अध्यक्ष राजपाल प्रजापति व प्रदेश कोषाध्यक्ष विनोद डीग ने कहा कि गत 28 अगस्त 2020 को सुबह 11 बजे दिन दिहाड़े सामाजिक कार्यकर्ता रघुनाथ प्रजापति को उनके शोरूम गणपति विजन, अमर मार्केट, जगाधरी वर्कशॉप में बदमाशों ने गोली मार दी थी। आज, 14 दिन बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है और गैंगस्टर अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। सामाजिक कार्यकर्ता व प्रसिद्ध व्यापारी रघुनाथ प्रजापति ने पहले 4 नवंबर 2019 को शाम 7:20 बजे हमला होने के बाद अपनी जान को खतरा होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।
उन्होंने कहा कि उनके शोरूम में कुछ पुरुष और एक महिला आए। व्यवसाय से संबंधित बातचीत के दौरान, उन्होंने उसे कार में जबरन बैठाया और उसकी पिटाई की। पुलिस विभाग द्वारा गैर-गंभीर दृष्टिकोण और निष्क्रियता के कारण, हत्यारे मुक्त घूम रहे हैं और यह समाज के लिए भी खतरा है। भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन की कैथल इकाई आपसे अनुरोध करती है कि मामले का संज्ञान लिया जाए और मामले में शामिल दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और उन्हें दंडित किया जाए। इस मामले में, उनके गैर-गंभीर दृष्टिकोण के लिए पुलिस प्रशासन के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जानी चाहिए। बीपीएचओ जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम आपको यह ज्ञापन इसलिए दे रहे हैं कि कल को कार्रवाई नहीं हुई तो अपने-अपने जिलों में पूरे प्रदेश भर के प्रजापति समाज के लोग धरने प्रदर्शन करेंगे क्योंकि सरकार और प्रशासन हम जैसे गरीब लोगों की बातें नहीं सुन रही और समाज पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं। प्रजापति ने बताया कि कुछ दिन पहले भी इसी मुद्दे को लेकर यमुनानगर के एसपी को ज्ञापन सौंपा था, कल प्रदेश भर में सभी प्रजापति समाज के गणमान्य व्यक्ति अपने अपने जिले में एसपी व डीसी को ज्ञापन सौंपेंगे।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

‘गुरु’ जी की विदेश(abroad) भ्रमण जाने की ललक

Sarvekash Aggarwal

कोई भी व्यक्ति नही सो रहा है भूखा, सामाजिक सौहार्द व एकता की मिसाल बनी है सभी संस्थाएं:  Hardeep Doon

Sarvekash Aggarwal

कैथल के किसी भी गांव में नही होनी चाहिए बरसाती पानी के ठहराव की दिक्कत :  सुजान सिंह

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL