करनाल घरौंडा पुलिस ने दिया सतर्कता का परिचय घटना के 48 घंटे के अंदर हत्या आरोपी  काबू

करनाल घरौंडा पुलिस ने दिया सतर्कता का परिचय घटना के 48 घंटे के अंदर हत्या आरोपी  काबू

घरौंडा के कुताना गांव में हुई दोहरी हत्याकांड का आरोपी पुलिस गिरफ्त में पहुंच गया है ! आरोपी नजदीकी गांव गगसीना का निवासी है ! घटना के 48 घंटे के अंदर आरोपी को काबू कर पुलिस ने सतर्कता का परिचय दिया है ! पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर दिया है !

थाना प्रभारी सचिन कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि घटना वाले दिन गगसीना निवासी 24 वर्षीय प्रिंस पुत्र सुरजीत पुनिया व उसके एक अन्य साथी ने घटनास्थल के नजदीकी खेतों में शराब पी , शराब पीने के बाद वो घटनास्थल पर गए ! इसके बाद प्रिंस का साथी वहां से चल गया जबकि प्रिंस वहीं पर रह और उसने वहाँ रह रही महिला ओमपति से छेडछाड शुरू कर दी !

इस पर उसके पति रामकिशन ने उसे ऐसा करने से रोक तो प्रिंस ने उसके सिर पर ईंट से वार किया , जिससे वह वहीं पर गिर गया ! इस पर महिला ओमपति ने प्रिंस का विरोध किया तो उसने वहां रखी कस्सी से महिला के सिर पर वार कर दिया ! इसके बाद आरोपी उसे घसीट कर कुछ दूर खेतों में ले गया व अधमरी हो चुकी महिला से रेप करने की कोशिश की !

आरोपी ने वहां पर गिरे खून के निशान को मिटाने की कोशिश की व चारपाई पर खून के छींटे गिरे होने के कारण उसे आग लगा दी ! पुलिस ने बताया कि मुखबरी के आधार पर प्रिंस का पीछा किया गया था ! प्रिंस गांव छोड़ कर भागने की फिराक में था कि उसे दबोच लिया गया ! पुलिस ने धारा 302, 448 व 201 के तहत प्रिंस पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: