Atal hind
Uncategorized

करनाल घरौंडा पुलिस ने दिया सतर्कता का परिचय घटना के 48 घंटे के अंदर हत्या आरोपी  काबू

करनाल घरौंडा पुलिस ने दिया सतर्कता का परिचय घटना के 48 घंटे के अंदर हत्या आरोपी  काबू

घरौंडा के कुताना गांव में हुई दोहरी हत्याकांड का आरोपी पुलिस गिरफ्त में पहुंच गया है ! आरोपी नजदीकी गांव गगसीना का निवासी है ! घटना के 48 घंटे के अंदर आरोपी को काबू कर पुलिस ने सतर्कता का परिचय दिया है ! पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर दिया है !

थाना प्रभारी सचिन कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि घटना वाले दिन गगसीना निवासी 24 वर्षीय प्रिंस पुत्र सुरजीत पुनिया व उसके एक अन्य साथी ने घटनास्थल के नजदीकी खेतों में शराब पी , शराब पीने के बाद वो घटनास्थल पर गए ! इसके बाद प्रिंस का साथी वहां से चल गया जबकि प्रिंस वहीं पर रह और उसने वहाँ रह रही महिला ओमपति से छेडछाड शुरू कर दी !

इस पर उसके पति रामकिशन ने उसे ऐसा करने से रोक तो प्रिंस ने उसके सिर पर ईंट से वार किया , जिससे वह वहीं पर गिर गया ! इस पर महिला ओमपति ने प्रिंस का विरोध किया तो उसने वहां रखी कस्सी से महिला के सिर पर वार कर दिया ! इसके बाद आरोपी उसे घसीट कर कुछ दूर खेतों में ले गया व अधमरी हो चुकी महिला से रेप करने की कोशिश की !

आरोपी ने वहां पर गिरे खून के निशान को मिटाने की कोशिश की व चारपाई पर खून के छींटे गिरे होने के कारण उसे आग लगा दी ! पुलिस ने बताया कि मुखबरी के आधार पर प्रिंस का पीछा किया गया था ! प्रिंस गांव छोड़ कर भागने की फिराक में था कि उसे दबोच लिया गया ! पुलिस ने धारा 302, 448 व 201 के तहत प्रिंस पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है !

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL