Atal hind
करनाल क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

करनाल में चले लाठी – डंडे, तेजधार हथियार, चाकू, चली गंडासी

करनाल में चले लाठी – डंडे, तेजधार हथियार, चाकू, चली गंडासी

 

करनाल (अटल हिन्द ब्यूरो )करनाल के सेक्टर 7 में एक कैफे में 2 पक्षों में दोनों पक्षों में जमकर तेजधार हथियार व लाठी डंडे चले। जिसमे  दोनों पक्षों के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  यही नहीं जब दोनों पक्ष इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर आए तो यहां भी एक पक्ष की तरफ से दूसरे पक्ष के एक साथी पर चाकुओं से हमला कर दिया गया।

 

 

जानकारी के मुताबिक दअरसल 2 गुटों के बीच पहले किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। एक कैफे में दोनों का आमना सामना फिर से हो गया जहां पर पार्टी चल रही थी। पार्टी में ही दोनों पक्षों के बीच लाठी – डंडे, तेजधार हथियार, चाकू, गंडासी चली, जिसमें दोनों ही पक्षों के युवक घायल हो गए।इसमें एक पक्ष के विनय, अक्षित व दूसरे पक्ष के नीतीश, योगेश घायल हो गए।

 

इससे लोगों में अफरातफरी मच गई और  स्थिति तनावपूर्ण बन गई। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बमुश्किल  दोनों पक्षों को शांत कराया।  जांच अधिकरी जगबीर ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। कैफ़े और सिविल हॉस्पिटल के सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगालने का प्रयास किया जा रहा है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

भारत अकेला देश है जहां 10 करोड़ लोग बेरोज़गार हो गए।

Sarvekash Aggarwal

कैथल पुलिस अलर्ट,7 इंटरस्टेट व 16 इंटरडिस्ट्रिक सहित 23 पुलिस नाको पर समुचित सख्या में पुलिस बल तैनात,

admin

कैथल डीसी को क्यों कहना पड़ा की कोविड-19 वैक्सीन है पूरी तरह से सुरक्षित, 

admin

Leave a Comment

URL