Atal hind
कैथल हरियाणा

कलायत एसडीएम ने सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को  कलायत अस्पताल में करवाया दाखिल ।

 

कलायत एसडीएम सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को  कलायत अस्पताल में करवाया दाखिल ।
कलायत, 6 अप्रैल (   )सामाजिक सेवा सबसे बड़ा धर्म है और हर व्यक्ति को आगे बढ़कर जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करनी चाहिए। यदि कोई व्यक्ति एक्सिडेंट से पीडि़त हो गया हो, तो उसे तुरंत अस्पताल में पहुंचाना चाहिए।
मानव ही मानव के काम आ सकता है और इसमें निडर होकर अपनी अहम भूमिका निभानी चाहिए। कुछ इसी तरह से मंगलवार को उपमंडलाधीश विरेंद्र सिंह ढुल ने कुराड़ गांव के नजदीक हुए रोड एक्सिडेंट में जख्मी हुए दुब्बल निवासी को अपनी गाड़ी से कलायत के अस्पताल में पहुंचाया। उपमंडलाधीश विरेंद्र सिंह का कहना है कि कलायत आते समय कुराड़ गांव के नजदीक सड़क हादसे में सुबह के समय तड़प रहा था। मैंने तुरंत उस व्यक्ति को अपनी गाड़ी में अस्पताल में पहुंचाया। इसके बाद अस्पताल में उसका ईलाज किया गया। किसी भी व्यक्ति को अगर सड़क पर ऐसा कोई पीडि़त व्यक्ति नजर आए तो बिना डर के उस व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाएं, ताकि उस व्यक्ति के जीवन को बचाया जा सके।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

पुलिस से मुठभेड़ 11 देशी पिस्तौल, सात कारतूस और एक टोयोटा कार बरामद

admin

haryana थप्‍पड़-चप्‍पल कांड,म‍हिला खाप ने दी चेतावनी,विवाद में मर्यादा की सारी सीमाएं लांघी गई

Sarvekash Aggarwal

कैथल(सीवन) के स्कूल संचालक की गर्दन काटकर हत्या,

admin

Leave a Comment

URL