Atal hind
कैथल क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

कलायत में बड़ा घोटाला ,एसडीएम,डीएसपी सहित बड़े अधिकारीयों में संभाला मोर्चा 

कलायत में बड़ा घोटाला ,एसडीएम,डीएसपी सहित बड़े अधिकारीयों में संभाला मोर्चा

kalayat  (तरसेम सिंह)

 

 

 

 

 

कलायत में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के गोदाम से सैकड़ों क्विंटल गेहूं  भरकर ले जा रही गाड़ी को रंगे हाथ गाड़ी को एसडीएम संजय कुमार व थाना प्रभारी जयवीर ने मौके पर गाड़ी समेत पकड़ा सरकारी महकमे की अनाज से लोडिड गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में लिया
-डीएसपी रवींद्र सांगवान सहित अन्य अफसर मौजूद  सरकारी अफ़सरों द्वारा अनाज भंडारण के नाम पर किए जा रहे स्कैम का पर्दाफाश

 

सुपरवाइजर की सूचना पर गोलमाल के लिए ले जा रही गेहूं के कैंटर को पुलिस ने पकड़ा
एसडीएम की शिकायत पर मामला दर्ज, कैंटर में भरे 145 करते बरामद, चालक हिरासत में
हजारों क्विंटल गेहूं के गोलमाल की आशंका
खाद्य आपूर्ति विभाग के गोदाम से सैकड़ों क्विंटल गेहूं का गोलमाल करने का बड़ा मामला उजागर हुआ है।(A major case of evasive hundreds of quintals of wheat has emerged from the warehouse of the Food Supply Department.) खाद्य आपूर्ति विभाग में चल रहे बड़े गेहूं घोटाले का शनिवार देर रात्रि खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत कर्र्मचारी द्वारा जिला उपायुक्त को दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम संजय कुमार, डीएसपी रविंद्र सांगवान व थाना प्रभारी जयवीर सिंह द्वारा प्राइवेट कैंटर में भरे गए करीब 145 गेहूं के कट्टों को स्थानीय फ्लोर  मिल के अंदर से बरामद किया। एसडीएम संजय कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। एसडीएम संजय कुमार ने बताया कि स्थानीय निवासी द्वारा दी गई सूचना के बाद रेलवे रोड़ पर मौजूद फ्लोर मिल के अंदर से गेहूं से भरे केंटर को पकड़ा गया है। फिलहाल गोदामों को पुलिस की निगरानी में सील कर पूरे मामले की जांच की जा रही है तथा मामले की गहनता से जांच करवाई जाऐगी। डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि एसडीएम संजय कुमार की शिकायत पर गेहूं घोटाले का मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायत के आधार पर गेहूं के कट्टों से भरे कैंटर से करीब 145 बैग बरामद किए गए हैं और साथ-साथ ड्राइवर को मौके पर हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
हो सकता है बड़ा मामला उजागर:
खाद्य आपूर्ति विभाग में  सुपरवाइजर के पद पर तैनात कुलदीप सिंह ने बताया कि विभाग में बड़े पैमाने पर गेहूं का गोलमाल किया गया है शनिवार देर सायं जब उन्हें गेहूं से भरी गाड़ी  निकलने का शक हुआ तो उन्होंने उस गाड़ी का पीछा किया जो कि एक निजी मिल में जा रही थी। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने तुरंत जिला उपायुक्त। सुजान सिंह को दी उन्होंने बताया कि गोदामों की निष्पक्ष एजेंसी से जांच करवाई जाए तो हजारों क्विंटल गेहूं के गोलमाल का बड़ा मामला उजागर हो सकता है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

फर्जी हरियाणा ओपन स्कूल का पर्दाफाश, पांच हजार रुपये में फेल बच्चों को करता था पास

Sarvekash Aggarwal

कैथल जिले में 21 हजार 819 किसान हो चुके हैं मेरी फसल-मेरा ब्यौरा पोर्टल पर दर्ज=डीसी 

admin

हरियाणा सरकार ने जमीन की रजिस्ट्री पर आज से लगाई पाबन्दी

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL