कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान कर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान कर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

अपने भाषण में हुड्डा, चौटाला और सुरजेवाला पर जमकर साधा निशाना

मोदी जी के फैसलों पर सुरजेवाला को हो जाता है दर्द : शाह

5 साल में हरियाणा में मनोहर सरकार ने भ्रष्टाचार, जातिवाद, क्षेत्रवाद को किया समाप्त : गृहमंत्री

कैथल, 09 अक्टूबर (कृष्ण प्रजापति): चुनावी समर में रैलियां, स्टार प्रचारको का आगमन शुरू हो चुका है, जिसको लेकर रैलियों का दौर भी जारी हो चुका है, आज इसी कड़ी में कैथल जिले की चारों विधानसभाओं पर भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट करने की अपील करने पहुंचे भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने जहां पिछले 5 वर्षों के दौरान हरियाणा सरकार की उपलब्धियों और केंद्र में मोदी सरकार के अनेक कड़े व महत्वपूर्ण फैसले लेने पर तारीफों के पुल बांधे तो वहीं कैथल विधायक रणदीप सुरजेवाला समेत कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी आड़े हाथों लिया। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, ओमप्रकाश चौटाला पर भी चुटकियां ली। कैथल के हुड्डा ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे अमित शाह ने जहां जनता का 5 घंटे इंतजार करवाया तो वहीं लंबे इंतजार के बाद भी महिलाओं की संख्या मात्र 50 रही और भाजपा कार्यकर्ता भी कम ही संख्या में पहुंच पाए लेकिन जितने लोग पहुंचे थे उनसे भी भारत माता की जयघोष लगाने के लिए नेताओं द्वारा बार-बार आह्वान किया गया। लोगों में सुस्ती का आलम इस प्रकार था कि खुद अमित शाह को यह कहना पड़ा कि आपकी आवाज मोदी तक जानी चाहिए, तब जाकर लोगों ने भारत माता की जय के नारों में अमित शाह का साथ दिया। अमित शाह के मंच पर पहुंचते ही जहां भाजपा के मंचासीन नेताओं में भी घबराहट, माथे पर पसीना साफ नजर आया तो वहीं भीड़ भी अमित शाह के भाषण को सुनने को उत्साहित नजर आई। आज की रैली में जनता को अमित शाह के भाषण की एक एक बात ध्यान से सुनते हुए देखा गया। अमित शाह ने अपने भाषण की शुरुआत भारत मां के जयघोष से की। उन्होंने जहां हरियाणा की खट्टर सरकार की तारीफों के पुल बांधे तो वहीं पूर्व की सरकारों में हुए भ्रष्टाचार, क्षेत्रवाद, नौकरियों में धांधली और नौकरियों के मामले में जेल गए चौटाला का भी जिक्र किया। अमित शाह ने कैथल जिले की चारों विधानसभाओं में खड़े प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीताने की अपील की तो वहीं इसके साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी द्वारा हरियाणा में दिए गए अबकी बार 75 पार के नारे को भी सफल करने का आह्वान किया। अमित शाह ने कहा कि जातिवाद का जहर पिछली सरकारों ने हरियाणा में खूब घोलने का काम किया लेकिन जब से मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हरियाणा की कमान संभाली थी हरियाणा को एकता के सूत्र में बांधने का काम किया है और सबका साथ सबका विकास की नीति से काम करने का कार्य मनोहर सरकार ने किया है, वो काबिले तारीफ है। अमित शाह ने कहा कि जब भी भाजपा सरकार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी कोई महत्वपूर्ण फैसला लेते हैं, चाहे वह तीन तलाक का हो, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का हो, धारा 35 ए का हो अथवा देश के शहीद जवानों पर हुए हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक का हो, सभी मामलों पर सुरजेवाला ने सरकार के खिलाफ बयान देने का काम किया है और फैसले का विरोध किया है। कैथल की जनता से आह्वान करते हुए अमित शाह ने कहा कि आप ऐसे लोगों को सिरे से नकारने का काम करें और यहां से भाजपा उम्मीदवार को जीताने का काम करें। रणदीप सिंह सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने उन्हें कहा कि सुरजेवाला देशहित में लिए फैसलों पर भी केवल राजनीतिक रोटियां सेकने का काम करते हैं, उन्हें देश हित की भावना से कोई लेना-देना नहीं है।
शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा है, मोदी कुछ करते हैं तो सुरजेवाला के पेट मे दर्द होता है, मोदी ने देश का मान बढ़ाया है। मोदी और मनमोहन के 5 साल कर कार्यकाल में ज्यादा कौन विदेश गया तो पाया कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ज्यादा बार विदेश गए हैं, वो जाते थे तो 2 पन्ने मैडम सोनिया लिख कर दे देती थी और वे कहीं का पन्ना कहीं पढ़ देते थे। अमित शाह ने कहा कि अमेरिका में ट्रम्प भी देख कर हैरान रह जाते हैं कि मोदी को सुनने इतनी भीड़ कहाँ से आ गई। शाह ने कहा कि वो मोदी का नही, भाजपा का नही वो बल्कि 125 करोड़ भारतीयों का सम्मान है।
उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को ऊपर तक ले जाने का काम किया है, हमने देखा कि हमारे जवानों के सर काट कर ले जाते थे और भी बहुत हादसे सैनकों के साथ हुए लेकिन अब मनमोहन की नही मोदी की सरकार है, जिसने उन्हीं की सीमा में जाकर पाकिस्तान सैनिको को मारने का काम किया है। ये परिवर्तन पीएम मोदी के कारण आया है। मोदी ने सर्जिकल स्ट्रीक करके एयर स्ट्राइक करके ये सब दिखाया है।उन्होंने कहा कि मै यहां पर आपका समर्थन मांगने आया हूँ।
शाह ने कहा कि अब देश से एक-एक ₹घुसपैठियों को निकालने का काम करेंगे। कांग्रेस पार्टी के सुरजेवाला इसका विरोध करते है तो उनको कोन समझायेगा। तो जनता से आवाज आई कि हम समझाएंगे। शाह ने कहा कि गैर भाजपा सरकारों में भारत को आतंकवाद से परेशान होकर दुनिया के दरबार में फरियाद लगानी पड़ती थी।भाजपा सरकार में पाक खुद घबरा रहा है। देश की सीमाओं के साथ खिलवाड़ सहन नहीं होगा। पांच साल में सभी घुसपैठियों को भारत से बाहर निकालकर 2024 में फिर वीर भूमि हरियाणा में वोट की अपील करने आऊंगा। इस मौके पर रैली में भाजपा हरियाणा प्रभारी और केंद्रीय संगठन महामंत्री डॉ अनिल जैन, लोकसभा सांसद नायब सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, चारों विधानसभाओं के प्रत्याशी लीलाराम, कमलेश ढांडा, रवि तारावाली, वेदपाल एडवोकेट, रामपाल माजरा, चौधरी तेजबीर सिंह पूर्व विधायक पुंडरी, रामपाल राणा, संजय भारद्वाज, मुनिष कठवाड़,ईशम साकरा, सुरेश गर्ग, कैलाश भगत, फुल सिंह खेड़ी, बूटा सिंह, कुलवंत बाजीगर, अरुण सराफ, राज रमन दीक्षित, राजू डोहर, केशा राम प्योदा, महिला जिलाध्यक्ष ज्योति सैनी, मा० रति राम सीवन, रामरुप बाले, संदीप गोयल, राजेश सिंगला, सतीश ग्योंग, ईश्वर बेगपुर सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता व नेता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: