Atal hind
टॉप न्यूज़ राजनीति हरियाणा हिसार

कुछ नहीं बिगाड़ हरियाणा सरकार का -सोनाली फोगाट 

कुछ नहीं बिगाड़ हरियाणा सरकार का -सोनाली फोगाट

 

HISAR NEWS (ATAL HIND)भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें सोनाली फोगाट ने खासकर हिसार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का विरोध करने वाले किसानों और लोगों से कहा है कि आप लोग विरोध करके सरकार का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। बता दें कि सोनाली फोगाट ने आदमपूर हलके से विधानसभा का चुनाव लड़ा था और कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहती थीं और ये टिकटॉक स्टार के नाम से भी जानी जाती हैं। सोनाली ने बिग बॉस में भी प्रतिभागिता की थी। वायरल वीडियो में सोनाली फोगाट सरकार का विरोध करने वालों से बहुत कुछ कह रहीं हैं।


सोनाली फौगाट ने क्या कहा
सोनाली फोगाट ने कहा कि जिसको जो धरने प्रदर्शन करने हैं तो उनको कर लेने दो। एक दिन सभी थक कर बैठ जाएंगे। सरकार अपना काम कर रही है। लोगों को कल हिसार में अच्छा जवाब मिला ना जब डिप्टी सीएम दुष्यंंत चौटाला का विरोध करने गए थे। दुष्यंंत चौटाला हिसार में आए, अपना काम किया, मीटिंग ली, अपने घर भी गए फिर भी लोग उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाए। सरकार के लोग आप लोगों की भलाई के लिए ही काम कर रहे हैं। जो लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और नेताओं को गालियां दे रहे हैं वे उन नेताओं का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। अगर लोगों में दम है तो नेताओं का कुछ बिगाड़कर दिखाओ। सोनाली ने कहा कि मैं तो भाजपा की वर्कर हूं। मैं ना विधायक हूंं, ना मैं मंत्री हूं, ना मैं डिप्टी सीएम और ना मैं सीएम हूं। मेरे से कोई जवाब मांगने की जरूरत नहीं है। आपको दुष्यंत का विराेध करके अच्छा जवाब तो मिल गया होगा। जो फालतू की राजनीति करने वाले लोग हैं, जो सड़कोंं पर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं वो सड़कों पर ही खो जाएंगे। सोनाली ने कहा कि किसान कभी धरने प्रदर्शन नहीं करते, वो अपनी खेती बाड़ी कर रहे हैं। जिन लोगों को कोई काम नहीं होता वो बिना मतलब की भीड़ में चले जाते हैं मजे लेने के लिए, वही लोग आंदोलन कर रहे हैं।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

फतेहाबाद के 5 युवकों समेत 6 की मौत,मार्बल से भरा ट्रक पलटा,

Sarvekash Aggarwal

फोटो खिंचवाने के चक्कर में कैथल के विधायक और समर्थकों  ने प्रशासनिक अधिकारीयों की मौजूदगी में चेहरे से हटाए मास्क 

admin

समय मुश्किल जरूर है पर, सोचे तो हर समस्या का हल भी है

admin

Leave a Comment

URL