Atal hind
Uncategorized

कुरुक्षेत्र निजी होटल पर दिनदहाड़े हमला, जमकर की तोड़फोड़

कुरुक्षेत्र निजी होटल पर दिनदहाड़े हमला, जमकर की तोड़फोड़——-
कुरुक्षेत्र:राकेश शर्मा
कुरुक्षेत्र में लगातार हो रहे होटलों पर हमले के कारण दहसत का माहौल पैदा हो गया है और नकाबपोश हमलावरों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है । कुरुक्षेत्र में एक निजी होटल पर वीरवार को भी हमला हुआ हलमवारो ने ना ताव देखा ना आव होटल परिसर में घुसते ही हमला बोल दिया।
जी टी रोड पर स्तिथ स्वागतम होटल में की 2 दर्जन के करीब गुंडा तत्वों ने तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया और करीब आधा घण्टे तक बदमाशो ने होटल में की तोड़फोड़ की चारो और अफरा तफरी का माहौल बन गया हमलावरों ने होटल में लगी डीवीआर, कैमरे, एलईडी तोड़ी, छीना छपटी और मारपीट की इसी मारपीट में होटल के दो कर्मचारी गम्भीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मोके पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस के पहुँचने से पहले ही हमलावर फरार हो गए थे।यह दो दर्जन बदमाश तीन गाडिय़ों में सवार होकर आए थे। इनके हाथो में लाठी, डंडे और लोहे की रोड थी। बता दें कि इससे पहले भी जीटी रोड पर स्थित एक अन्य होटल पर इसी प्रकार का हमला हुआ था। इस घटना में दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। इसमें सुनील नामक हेल्पर सीरियस है, सुनील कुरुक्षेत्र सरकारी अस्पताल में जिंदगी व मौत से जूझ रहा है। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं। बदमाशों ने सुबह १० बजे वारदात को दिया अंजाम। वहीं एसएचओ सदर थानेसर जगदीश चंद्र दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरो को खंगाले में लगी हुई है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Leave a Comment

URL