Atal hind
कैथल टॉप न्यूज़ राजनीति हरियाणा

कुर्सी क्या गई कभी मोदी गुहार तो अब अनिल विज याद आने लगे गायक रॉकी को 

कुर्सी क्या गई कभी मोदी गुहार तो अब अनिल विज(anil vij) याद आने लगे गायक रॉकी को
मनोहर लाल(manohar lal) केे खिलाफ गाना बनाने वोले ROCKY MITTAL  विज के पक्ष में आए, CMO में बैठे लोगों पर बड़े आरोप
kaithal (अटल हिन्द/राजकुमार अग्रवाल  ) स्पेशल पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन के पद से हटाने के बाद सीएम मनोहर लाल को हटाकर हरियाणा में उनकी जगह यूपी के सीएम योगीनाथ(yogi nath) जैसा सीएम बनाने का गाना बनाने वाले कैथल के गायक रॉकी  अब गृह मंत्री अनिल विज के पक्ष में आए हें।

रॉकी  ने एक विडिओ जारी करते हुए उसमे अनिल विज का पक्ष लेते हुए कहा है कि विज एक ईमानदार व साफ छवि के नेता है और वह पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत कुछ बाहरी लोगों को अनिल विज की इमानदारी रास नहीं आ रही है इसलिए वह जानबूझकर अनिल विज के नाम पर बखेड़ा कर रहे हैं। अनिल विज ने हमेशा सरकार को फायदा पहुंचाने की नीयत से ही काम किया है ना कि सरकार (govt.)के खिलाफ। गायक रॉकी  ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय में कुछ ऐसे बाहरी लोग बैठे हैं जो ईमानदारी से कार्य करने वाले हरियाणा के नेताओं को ईमानदारी से कार्य नहीं करने देना चाहते इसलिए उनके खिलाफ षड्यंत्र रचते रहते हैं।

रॉकी  ने कहा कि सन 2014 से पहले जो भाजपा (bjp)के कार्यकर्ता व नेता भाजपा पार्टी के लिए दिन रात काम कर रहे थे और अपनी जान न्यौछावर करने के लिए भी तैयार थे जिन कार्यकर्ताओं की बदौलत प्रदेश में भाजपा की सरकार आई थी, वह कार्यकर्ता और नेता आज कहीं दिखाई नहीं दे रहे और मायूस बैठे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठे बाहरी लोग राज्य के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के काम नहीं होने देते।

उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम हाऊस में बैठे उक्त बाहरी लोग विज को भी हरवाना चाहते थे लेकिन विज की खुद की पहचान होने के चलते वी इस मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेताओं से आह्वान किया कि वह मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठे इन बाहरी लोगो की कार्यप्रणाली के खिलाफ एकजुट हो जाएं।

गौरतलब है की रॉकी को मनोहर लाल सरकार में दो बार मुँह की खानी पड़ी क्योंकि गायक रॉकी जब मनोहर के पब्लिसिटी चेयरमैन थे तो उन्होंने उन वरिष्ठ अधिकारियों से पंगा लिया जो सरकार चलाते है और दूसरी बार फिर खुद को बड़ा समझने की भूल कर गए इस गायक को मनोहर लाल बाहर का रास्ता दिखा दिया तब से लेकर अब तक गायक रॉकी कुर्सी छीन जाने को लेकर अपना मन नहीं समझा पाए और मनोहर लाल के खिलाफ आवाज उठा रहे है बावजूद इसके अभी तक संतरी से लेकर मंत्री तक ने गायक रॉकी के किसी भी ब्यान को अहमियत नहीं दी।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

जब हरियाणा सरकार को पता नहीं किस महकमे में क्या हो रहा है ,फिर मंत्रियों की फौज क्या कर रही है ?

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा पुलिस के सिपाही की कार एक्सीडेंट  दर्दनाक मौत

admin

भाजपा के 7 वर्ष के राज में गुरूग्राम में ही 7 फ्लाईओवर गिरे: अजय यादव

admin

Leave a Comment

URL