Atal hind
क्राइम गुरुग्राम टॉप न्यूज़ हरियाणा

केंटर से 6 मृत व पांच जिंदा गौवंश बरामद

केंटर से 6 मृत व पांच जिंदा गौवंश बरामद

अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 केएमपी पुलिया झुंडसराय के समींप थाना फर्रुखनगर पुलिस ने एक केंटर से 6 मृत व पांच जिंदा गौवंश बरामद किए है। जबकि गाडी चालक व गौ तस्कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बजरंग दल सदस्य मोहित पुत्र औमप्रकाश निवासी मानेसर के बयान पर अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृत गौ वंश को विधिवत रुप से दबाया गया और जिंदा गौवंश को गौशाला बसेई में भेज दिया गया।

पुलिस को दिए बयान में मोहित पुत्र औमप्रकाश निवासी मानेसर ने बताया कि वह बजरंग दल मानेसर का दायित्ववान कार्यकर्ता है। वह सुबह चार बजे के करीब अपने साथी विनोद पुत्र कर्ण सिंह निवासी ढाणा तो गांव पातली में रहता है। की माता की तबीयत खराब थी वह वहां पहुंचे तो तभी देखा कि झुंडसराय केएमपी पुल के कच्चे रास्ते पर एक केंटर गाडी खडी थी। उसमें तीन नन्दी नीचे गिरे हुए थे और गाडी में भी नन्दी बंधा हुआ था। उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रुम में सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर केंटर की जांच की तो उसमें 6 गौवंश मृत व 5 गौवंश जिंदा मिले। जिंदा गौवंश को श्री राधा कृष्णा गौशाला बसेई में भेज दिया गया। पुलिस ने मूत 6 गौवंश का डा. रविंद्र कुमार वैटरनीटी द्वारा पोस्ट मार्टम करवा कर विधिवत रुप से मिटटी खोद कर दबा दिया गया।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

कैथल पोलिस ने दो व्यक्तियों की संभावित हत्या की घटना को अंजाम देने जा रहे  3 व्यक्तियों को किया  गिरफतार

admin

covid-19 लॉकडाउन के दौरान सड़क दुर्घटनाओं में अब तक 368 लोगों की मौत

Sarvekash Aggarwal

हरियाणा के सभी विधायक कोरोना टैस्ट करवाए ,

admin

Leave a Comment

URL