AtalHind
गुरुग्रामटॉप न्यूज़

केंद्र में बैठी भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही – जितेंद्र भारद्वाज

केंद्र में बैठी भाजपा सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही – जितेंद्र भारद्वाज

142 सांसदों के दोनों सदन से निलंबन पर कांग्रेस उतरी सड़क पर

कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज के नेतृत्व में हुआ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

Advertisement

केंद्र की भाजपा सरकार आम जनता की समस्याओं पर बात नहीं करना चाहती

 


अटल हिन्द ब्यूरो /फतह सिंह उजाला
गुरुग्राम 22 दिसंबर । विपक्ष के 142 सांसदों के निलंबन के बाद केंद्र कि भाजपा सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कांग्रेस के सैकड़ो कार्यकर्ता सड़कों पर नजर आए । कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज के नेतृत्व में गुरुग्राम के कमान सराय स्थित कार्यालय में एकजुट होकर कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

Advertisement

भाजपा और भाजपा नेता सत्ता के नशे चूर

इस मौके पर जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कहा कि केंद्र में बैठी भाजपा किस तरह लोकतंत्र की हत्या कर रही है । देश की जनता देख रही है, आज विपक्ष जनता की आवाज संसद में उठाना चाहता है तो यह सरकार आम जनता की आवाज उठाने वाले सांसदों को निलंबित कर रही है। इससे साफ पता चलता है कि आज भाजपा सत्ता के नशे में कितनी चूर है, इस सरकार ने यह साबित कर दिया है कि यह सरकार आम लोगों व गरीबों के लिए कुछ भी नहीं करेगी।

चुनाव में जनता भाजपा का करेगी हिसाब

Advertisement

भाजपा की सरकार ने देश के एयरपोर्ट, देश के रेलवे समेत सैकड़ो सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों में दे दिया है। इस सरकार ने सरकारी नौकरी को खत्म करने का काम किया है। आज बेरोजगारी से पूरे देश का युवा परेशान है। बावजूद इसके यह सरकार आम जनता की समस्याओं पर बात नहीं करना चाहती ।जो बात करते हैं उनके खिलाफ ईडी-सीबीआई जैसी एजेंसी लगा दी जाती है। भारद्वाज ने कहा कि भाजपा की सरकार जो कर रही है , देश की जनता उसे देख रही है। आने वाले चुनाव में जनता पाई पाई का हिसाब लेगी।

विरोध प्रदर्शन में शामिल कांग्रेसी

शुक्रवार को भाजपा और केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के मौके पर पर कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज,पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी, वरिष्ठ नेता राव वीरेंद्र बिल्लू,वरिष्ठ नेता पंकज डावर,वरिष्ठ नेता कुलराज कटारिया,वर्धन यादव, पी सी सी सदस्य पंकज भारद्वाज,पूर्व विधायक रामबीर,कुलदीप कटारिया,महेश घोड़ारोप,अमित भारद्वाज,प्रदीप खटाना,मनीष खटाना,युवा नेता अशोक उल्लावाश,युवा नेता निशित कटारिया,युवा नेता भारत मदान,युवा नेता मनोज आहूजा,युवा नेता राजीव यादव,सुनिल वर्मा,मुकेश सिंगला,रमन वर्मा,धर्मेंद्र मिश्रा,महावीर बोहरा,जयसिह हुड्डा,सूबे सिंह एडवोकेट,मुकेश डागर,नरेश यादव,चेयरमैन सतबीर पहलवान,वरिष्ठ नेता सतबीर पहलवान,सूबे सिंह पटौदी,,रज्जू चेयरमैन,जितेंद्र बेरवाल,दिनेश शर्मा,पर्ल चौधरी,निर्मल यादव,पूजा शर्मा,सुशील टुलर, जवाहर लाल,सुनील यादव,विजय पाल ठाकरान,रोहित शर्मा करमबीर खटाना,रवींद्र निमोट,सुभाष शर्मा,राकेश शर्मा,लाला त्यागी,हबीब,नाथौली,अशोक रोहिल्ला,विक्की राघव, महेश शर्मा,नरेंद्र नंबरदार, नौरंग खटाना,जवाहर सरपंच,विकाश शर्मा,धर्मेंद्र ,ऋषिराज अंबावता आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चुनाव आयोग ने 54.32 करोड़ लोगों का आधार नंबर लिया, लेकिन किसी को वोटर आईडी से नहीं जोड़ाः आरटीआई

atalhind

कैथल पोलिस नहीं बख्शेगी लॉकडाउन  में बेवजह घूमते पाए तो -पोलिस कप्तान

admin

उपराष्ट्रपति जी! आप किसानों के आंदोलन और पहलवानों के प्रदर्शन के वक़्त भी जाट ही थे…

editor

Leave a Comment

URL