Atal hind
कैथल क्राइम टॉप न्यूज़ हरियाणा

कैथल के गांव बालू में ठांय ठांय ,चचेरे ने भाई को गोली मारकर सुलाया मौत की नींद

जमीन के टुकड़े के लिए चचेरे ने भाई को गोली मारकर सुलाया मौत की नींद
वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार
उपमंडल के बालू गांव की घटना
कलायत।
अटल हिंद/तरसेम सिंह
KALAYAT उपमंडल के आदर्श गांव बालू (BALU)में एक युवक ने भूमि के टुकड़े के लिए रविवार सुबह चचेरे भाई को घर के अंदर ही गोली मारकर मौत (MURDER)की नींद सुला दिया। आरोपित जितेंद्र (JITRNDER)उर्फ छोटा ने सुबह चचेरे भाई पलविंद्र (45) पर अचानक गोली चला दी।
छाती के नजदीक एक गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग सहम गए। इससे पहले खून से लथपथ जख्मी को अस्पताल ले जाया जाता उसने दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जयवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची।
घटना से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की गई। इस संदर्भ में मृतक की पत्नी उषा की शिकायत पर जितेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक के परिजनो ने बताया कि आरोपित उनके परिवार का सदस्य है।
काफी समय से वह नरवाना (NARWANA)में रह रहा है। रात्रि को जितेंद्र गांव बालू में पलविंद्र के घर ठहरा। यही खाना खाया और विश्राम किया। किसी को नहीं मालूम था कि उसके इरादे जानलेवा हैं। सुबह होते ही जब पलविंद्र (PALVINDER)को गोली मारी सब सन्न रह गए।
वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। पुलिस जांच में सामने आया है कि संबंधित परिवारों का गांव में एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा था। कहीं न कहीं इसी की रंजिश आरोपित पाले थे। जिला पुलिस कप्तान शशांक सावन के निर्देश पर डीएसपी रवींद्र सांगवाल ने एसएचओ जयवीर सिंह व सीन आफ क्राइम टीम ने घटना का मुआयना किया। इसके उपरांत मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कैथल स्थित जिला अस्पताल ले जाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। दिन-दिहाड़े हत्या की घटना से बालू गांव में दहशत का माहौल बना है।

आरोपित की धर पकड़ के लिए टीमें गठित: एसएचओ
थाना प्रभारी जयवीर सिंह ने बताया कि गांव बालू में पलविंद्र की हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी उषा की शिकायत पर जितेंद्र छोटा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वारदात को अंजाम देने वाले युवक की धर पकड़ के लिए टीमें गठित की गई हैं। आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।
21 मई को भी गांव में हुई थी बड़ी वारदात:
कलायत हलके के आदर्श गांव बालू में 21 मई 2020 को बृहस्पतिवार सुबह करीब तीन बजे शराब ठेका भवन में तीन अज्ञात लोगों द्वारा एक शराब ठेकेदार और एक रसोईये की हत्या करने के साथ-साथ शराब ठेका को आग के हवाले करने का मामला सामने आया था। जबकि ठेका कर्मी बिंद्र को कक्ष में बंद कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा इस संदर्भ में गहनता से शुरू की गई जांच कार्रवाई में तत्परता से मामले को सुलझा लिया गया था। इस घटना को सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया गया था।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

सिरसा निवासी गुरविन्द्र सिंह घुम्मन ने प्रधानमंत्री व सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भेजा सुझाव पत्र

admin

Sonipat=मॉर्निंग वॉक पर टहलने निकली कॉलेज छात्रा का बाइक सवार युवकों ने किया अपहरण

admin

Big news – हरियाणावी युवाओं के लिए होगी जॉब की बारिश,नौकरियों में 75 फीसद आरक्षण

Sarvekash Aggarwal

Leave a Comment

URL