Atal hind
राष्ट्रीय

कैथल के गुलामअली के पास एक प्रेमी जोड़े ने खाया जहर   

कैथल के गुलामअली के पास एक प्रेमी जोड़े ने खाया जहर
कैथल(अटल हिन्द ब्यूरो )।
यहां के खेड़ी गुलामअली के पास एक प्रेमी जोड़े ने जहर निगल लिया, जिसमें युवक की मौत हो गई, जबकि युवती की हालत गंभीर है।घटना के बाद परिजनों ने युवती को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है।जानकारी के मुताबिक सीवन के खेड़ी गुलाम अली के पास 20 वर्षीय युवक और 18 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।
Kaithal (Atal Hind Bureau).
Near Khedi Ghulamali here, a loving couple swallowed poison, in which the young man died while the woman was in critical condition. After the incident, the family admitted the girl to a private hospital for treatment. Near Khedi Ghulam Ali, a 20-year-old youth and an 18-year-old woman swallowed poisonous substances.
घटना दोपहर करीब एक बजे की है।इस घटना के बाद युवक ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है, जिसमें होनों ने अपनी सहमति से जहर निगलने का बयान दिया।पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक और युवती दोनों स्कूल में साथ में पढ़ते थे।
अब युवक डीसी रेट पर नौकरी लगा हुआ था, जबकि युवती ब्यूटी पार्लर में प्रशिक्षण ले रही है।युवती के परिवार के तीन छोटी बहने , दो भाई और माता-पिता है। माता दिहाड़ी मजदूरी करती है, जबकि पिता की तबीयत खराब रहती है।
सीवन पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि प्रेमी जोड़े के जहर निगलने के मामले में युवक की मौत हो गई है, जबकि युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है।पुलिस ने इस मामले में 174 के तहत कार्रवाई की है। युवती का स्वास्थ्य ठीक होने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। दोनों ने अपनी सहमति से जहर खाया है।

डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : इस आलेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के निजी विचार हैं. इस आलेख में दी गई किसी भी सूचना की सटीकता, संपूर्णता, व्यावहारिकता अथवा सच्चाई के प्रति ATAL HIND उत्तरदायी नहीं है. इस आलेख में सभी सूचनाएं ज्यों की त्यों प्रस्तुत की गई हैं. इस आलेख में दी गई कोई भी सूचना अथवा तथ्य अथवा व्यक्त किए गए विचार #ATALHIND के नहीं हैं, तथा atal hind उनके लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं है.

अटल हिन्द से जुड़ने के लिए शुक्रिया। जनता के सहयोग से जनता का मीडिया बनाने के अभियान में कृपया हमारी आर्थिक मदद करें।

Related posts

जमानत के लिए 100 करोड़ के बांड की शर्त रद करते हुए हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी ऐसी शर्त नही हो जिससे यह कल्पना बन जाए

Sarvekash Aggarwal

कबड्डी प्रतियोगिता में पाई ने प्राप्त किया प्रथम स्थान,भाना ने प्राप्त किया द्वितीय स्थान 

आसाराम पर लिखी पुस्तक गनिंग फॉर द गॉडमैन पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने रोक लगाई।

admin

Leave a Comment

URL