कैथल के सिरटा रोड़  पर मत जाना, बनाया गया है कंटेनमैंट जोन

कैथल के सिरटा रोड़  पर मत जाना, बनाया गया है कंटेनमैंट जोन
Do not go to Sirta  Road of Kaithal, Containment Zone has been created
कैथल, 5 अप्रैल ( राजकुमार अग्रवाल ) उपायुक्त सुजान सिंह ने कहा कि सिरटा रोड महादेव कालोनी कोरोना पॉजीटीव संबंधित व्यक्ति रहा है। इस क्षेत्र को कंटेनमैंट जोन बनाया गया है। किसी भी व्यक्ति को इस क्षेत्र में आने-जाने की ईजाजत नही है, जो भी व्यक्ति इस क्षेत्र में रहता है, उसके घर पर ही जरूरत पडऩे पर आवश्यक सुविधाएं मुहैया करवाई जाए।

 

 

उपायुक्त सुजान सिंह व पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन सिरटा रोड क्षेत्र में बनाए गए कंटेनमैंट जोन का दौरा कर रहे थे। इस मौके पर उपायुक्त सुजान सिंह ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कंटेनमैंट जोन में कोई भी व्यक्ति बाहर नही घूमें। सभी व्यक्ति अपने घरों में रहकर प्रशासन का सहयोग करें। जितने भी लोग इस क्षेत्र में रह रहे हैं, उन सभी की स्क्रीनिंग की जाए और स्वास्थ्य जांच हो।

 

 

 

इस क्षेत्र के साथ-साथ नजदीक लगने वाले क्षेत्र कों भी बफर जोन बनाया गया है। उन्होंने कहा कि आम लोगों को घबराने की जरूरत नही है, केवल एहतियात तथा सावधानी करके इस महामारी को फैलने से रोकना है। उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जितने भी परिवार इस क्षेत्र में रह रहे हैं, उनसे समय-समय पर जरूरी सामान की लिस्ट लेकर कंट्रोल रूम में सूचना दें, ताकि जरूरत मंद व्यक्ति तक सुविधा पहुंचाई जा सके।

 

 

 

इस पूरे क्षेत्र को सील किया जा चुका है कोई भी मैन मुवमैंट नही होनी चाहिए। इसके साथ-साथ इस समय डयूटी कर रहे अधिकारी व कर्मचारी भी अपने स्वास्थ्य व सुरक्षा का विशेष ध्यान रखें और सामाजिक दूरी बनाकर रखें। उन्होंने उपमंडलाधीश कमलप्रीत कौर को कहा कि टीमें बनाकर प्रत्येक घर की चैकिंग की जाए और हर व्यक्ति का स्वास्थ्य चैकअप किया जाए। इस जोन में पूरी निगरानी रखी जाए। कोई भी व्यक्ति अगर उल्लंघना करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *